तीसरे दिन का खेल भी बारिश की भेंट चढ़ा
तीसरे दिन का खेल भी बारिश की भेंट चढ़ा
Share:

बेंगलुरू : भारत और दक्षिण अफ्रीका के दूसरे टेस्ट मैच का तीसरा दिन का खेल भी अभी भी बारिश की भेंट चढ़ गया है. भारी बारिश के कारण ग्राउंड पर पानी भर गया है जिसके चलते आज के दिन का खेल भी रद्द कर दिया गया. पहले लंच के बाद मैच शुरू होने की उम्मीद थी लेकिन बारिश के बंद न होने के कारण अंपायर्स ने आज के दिन का खेल रद्द करने का फैसला लिया. 

बता दें कि मैच के दूसरे दिन मूसलाधार बारिश होने के कारण खेल नहीं हो पाया था. आज सुबह से ही हल्की बूंदाबांदी से बारिश की शुरू हुई जो कुछ समय बाद तेज़ बारिश में बदल गई. मैच को आगे भी खराब मौसम की मार झेलनी पड़ सकती है क्योंकि मौसम विभाग द्वारा कल भी बारिश की संभावना जताई गई है. लगातार हो रही बारिश के चलते मैच के परिणाम निकलने की संभावना काफी कम होती जा रही है. यदि मौसम साफ रहा तो कल सुबह मैच 9 बजकर 15 मिनट पर शुरू होगा. 

गौरतलब है कि मैच के पहले दिन दक्षिण अफ्रीका की टीम 59 ओवरों में 214 रन पर ऑल आउट हो गई थी. रविचंद्रन अश्विन और रविंद्र जडेजा दोनों ने 4-4 विकेट लिए. दक्षिण अफ्रीका की ओर से एबी डिविलियर्स ने सर्वाधिक 85 रन बनाए. इसके जवाब में भारत ने अच्छी शुरूआत करके खेल समाप्त होने तक बिना विकेट गवाए 80 रन बनाए थे. शिखर धवन 45 और मुरली विजय 28 रन पर खेल रहे हैं. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -