Ind Vs SA: शार्दुल ठाकुर की धारदार गेंदबाज़ी से मैच में वापस लौटी टीम इंडिया
Ind Vs SA: शार्दुल ठाकुर की धारदार गेंदबाज़ी से मैच में वापस लौटी टीम इंडिया
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की श्रृंखला का दूसरा टेस्ट मुकाबले जोहानसबर्ग के द वांडरर्स स्टेडियम में खेला जा रहा है। आज मैच के दूसरे दिन शार्दुल ठाकुर ने लंच से पहले अफ्रीका के 3 बड़े बल्लेबाजों को पवेलियन भेजते हुए भारत को मैच में वापसी कराई। दक्षिण अफ्रीका ने लंच के समय तक 4 विकेट के नुक्सान पर 102 रन बना लिए हैं और वो अभी टीम इंडिया के स्कोर से 100 रन पीछे है। 

बता दें कि लंच के समय तक, तेम्बा बवूमा खाता खोले बिना क्रीज़ पर मौजूदा हैं। इससे पहले भारतीय टीम ने पहली पारी में महज 202 रन बनाए थे। टीम इंडिया की तरफ से भारत के कप्तान लोकेश राहुल ने 50 रन बनाए थे, वहीँ निचले क्रम में रविचंद्रन अश्विन ने 46 रनों की उपयोगी पारी खेली थी। इन दो बल्लेबाज़ों के अलावा कोई भी भारतीय बल्लेबाज़ बड़ा स्कोर बनाने में कामयाब नहीं हुआ था। अफ्रीका की तरफ से रबाडा और ओलिवियर ने 3-3 विकेट झटके थे। वहीं मार्क जनसेन ने 4 विकेट अपने नाम किए थे। 

अफ्रीका की पहली पारी में कीगन पीटरसन ने शानदार 62 रन बनाए और उन्हें शार्दुल ठाकुर ने पवेलियन भेजा। वहीं कप्तान डीन एल्गर 120 गेंदें खेलकर क्रीज़ पर तो डटे रहे, लेकिन महज महज 28 रन बनाकर शार्दुल का शिकार बने।  

4 साल पहले जोहानसबर्ग में बनी थी यही स्थिति, लेकिन टीम इंडिया ने की थी जबरदस्त वापसी

Ind Vs SA: इस मैदान पर 'अजेय' है टीम इंडिया, सीरीज जीतकर इतिहास रच सकती है विराट ब्रिगेड

EPL में चेल्सी ने लीवरपूल को बराबरी पर रोका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -