India vs South Africa : भारत ने टॉस जीतकर लिया पहले बल्लेबाजी करने का फैसला
India vs South Africa : भारत ने टॉस जीतकर लिया पहले बल्लेबाजी करने का फैसला
Share:

इंदौर : आज इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे एक दिवसीय क्रिकेट मैच में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। भारतीय टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने करियर के सबसे ख़राब दौर से गुजर रहे और लगातार हार का सामना कर रही इंडिया क्रिकेट टीम आज यानि कि 14 अक्टूबर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे एक दिवसीय क्रिकेट मैच में भारतीय टीम का सम्मान बरक़रार रखने के उद्देश्य से आज इंदौर के होलकर स्टेडियम में मैच खेल रही है । 

वहीं दक्षिण अफ्रीकी टीम भी 14 अक्टूबर को होलकर स्टेडियम में अपने क्रिकेट जगत का पहला एक दिवसीय मैच खेलेगी और मेहमान टीम का लक्ष्य है की जारी सीरीज में जीत के आगाज के साथ सीरीज पर कब्ज़ा करे। भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा बेहद अच्छा प्रदर्शन दिखा रहे है। 

रोहित ने धर्मशाला में सेंचुरी जमाने के बाद कानपुर में 150 रन बनाए। कानपुर से भारत व दक्षिण अफ़्रीकी टीम के खिलाडी सोमवार को शाम 4.40 बजे इंदौर हवाई अड्डे पर पहुंच गए थे। 

टीमें :-टीमें : 
भारत : महेंद्र सिंह धौनी (कप्तान), शिखर धवन, रोहित शर्मा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, सुरेश रैना, अक्षर पटेल, उमेश यादव, हरभजन सिंह, भुवनेश्वर कुमार, मोहित शर्मा।
दक्षिण अफ्रीका : अब्राहम डिविलियर्स, फरहान बेहरादीन, हाशिम अमला, क्विंटन डे कॉक, ज्यां पॉल ड्यूमिनी, फाफ डू प्लेसिस, इमरान ताहिर, डेविड मिलर, मोर्ने मोर्कल, कागीसो राबाडा, डेल स्टेन।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -