पाक को हराने के बाद कुछ ऐसा बोले कप्तान कोहली
पाक को हराने के बाद कुछ ऐसा बोले कप्तान कोहली
Share:

लंदन : भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पाकिस्तान पर शानदार जीत के बाद शतकवीर रोहित शर्मा और पाकिस्तानी पारी में दो महत्वपूर्ण विकेट लेने वाले स्पिनर कुलदीप यादव की खास तौर पर प्रशंसा की।  भारत ने रोहित के 140 रन की मदद से पांच विकेट पर 336 रन बनाए। इसके जवाब में पाकिस्तान बारिश के कारण निर्धारित किए 40 ओवर में छह विकेट पर 212 रन ही बना पाया।

IND VS PAK : भारत की फिर एक बार पाकिस्तान पर विराट विजय

इन्हे दिया कप्तान ने श्रेय  

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कोहली ने मैच के बाद कहा, ‘‘रोहित ने पहले मैच में हमें अकेले दम पर जीत दिलायी। दूसरे मैच में हमने टीम के प्रयास से जीत दर्ज की और आज फिर रोहित का दिन था।’’ उन्होंने कहा, ‘‘कुलदीप ने बेहतरीन गेंदबाजी की। पाकिस्तानी बल्लेबाज किसी तरह से उसके ओवर पूरा करना चाहते थे। इस तरह की परिस्थिति में लंबे स्पैल से मदद मिलती है। उसने जिस गेंद पर बाबर को आउट किया वह लाजवाब थी।

IND VS PAK: रोहित शर्मा ने जड़ा शानदार शतक, बड़े स्कोर की ओर अग्रसर भारत

कुछ ऐसा बोले रोहित 

इसी के साथ उन्होंने इसके साथ ही बताया कि भुवनेश्वर कुमार की चोट गंभीर नहीं है जो गेंदबाजी करते समय चोटिल हो गए थे। पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने कहा कि उनके गेंदबाज सही क्षेत्र में गेंदबाजी नहीं कर पाए। उन्होंने कहा, ‘‘हमने टास जीतकर अच्छा फैसला किया लेकिन दुर्भाग्य से हम सही क्षेत्र में गेंद नहीं कर पाए। रोहित को श्रेय जाता है। उसने बेहतरीन पारी खेली। हमारी रणनीति गेंद को आगे पिच कराने की थी लेकिन हम सही क्षेत्र में गेंद नहीं करा पाए।’’  मैन आफ द मैच रोहित ने कहा, ‘‘जिस तरह से टीम ने प्रदर्शन किया उससे वास्तव में बहुत खुश हूं। हम ठोस क्रिकेट खेलने के उद्देश्य से मैदान पर उतरे थे और हमने आज ऐसा किया। 

विश्व कप मुकाबले में वकार यूनुस ने याद की सचिन की वो पारी, जिसके सामने पूरी पाकिस्तान हारी

भारत-पाक के महामुकाबले से पहले ही टेंशन में इमरान खान, कप्तान सरफ़राज़ को दी ये सलाह

WORLD CUP: भारत-पाक के महामुकाबले को लेकर रोमांच चरम पर, सट्टा बाजार में जमकर बरस रहा धन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -