चैंपियन ट्राफी 2017 : PAK ने किया मैच फिक्स, अब ले लिया यू-टर्न
चैंपियन ट्राफी 2017 : PAK ने किया मैच फिक्स, अब ले लिया यू-टर्न
Share:

नई दिल्ली : आईसीसी चैंपियन ट्रॉफी में इंग्लैंड के खिलाफ जीत दर्ज़ कर फाइनल में पहुंची पाकिस्तान पर मैच फिक्सिंग का आरोपी लगाने वाले पूर्व पाकिस्तानी कप्तान आमिर सोहेल अपने बयान से पलट गए है. कड़ी आलोचना होने के बाद सोहेल ने यू टर्न लेते हुए कहा कि उन्होंने कभी भी राष्ट्रीय टीम पर मैच फिक्सिंग का आरोप नहीं लगाया. वह तो सिर्फ पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद की आलोचना कर रहे थे.

बता दे कि भारत के खिलाफ चैंपियन ट्रॉफी में पाकिस्तान को 124 रन से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था लेकिन इसके बाद उसने साउथ अफ्रीका और श्रीलंका को हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया. सेमीफाइनल में टूर्नामेंट की प्रबल देवदार मानी जा रही मेजबान इंग्लैंड को हराकर पाकिस्तान ने सबको चौंका दिया और फाइनल में प्रवेश कर लिया. पाकिस्तान के फाइनल में पहुंचने के बाद पूर्व कप्तान आमिर सोहेल ने विवादित बयान देते हुए कहा था कि - पाकिस्तानी टीम मैच फिक्स करते हुए चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में पहुंची है. इस बयान के बाद देशभर में उनकी कड़ी आलोचनाए कि गई.

चारो तरफ से घिरता दख सोहेल अब अपने बयान से पलट गए है. उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि- उन्होंने राष्ट्रीय टीम पर मैच फिक्सिंग का आरोप नहीं लगाया. वह सिर्फ पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद की आलोचना कर रहे थे, जिन्होंने उस जीत को पूर्व कप्तान और महान बल्लेबाज जावेद मियांदाद को समर्पित करने से इंकार कर दिया था. मियांदाद उसी दिन अपना जन्मदिन मना रहे थे. बता दे कि फाइनल में पाकिस्तान का मुकाबला भारत से होगा. यह मैच कल रविवार को खेला जाएगा.

बांग्लादेश ने इस खिलाडी के ऊपर फोड़ा सेमीफाइनल में हार का ठीकरा

भारत में 300 वनडे मैच खेलने वाले महान खिलाड़ियों की श्रेणी में शामिल हुए युवराज

सचिन-सौरव और द्रविड़ से आगे निकले धवन

INDvsPAK मैच को लेकर कोहली ने दिया बोरिंग बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -