युवी की विस्फोटक पारी पर कोहली का बड़ा बयान, क्लब खिलाडी की तरह लग रहा था
युवी की विस्फोटक पारी पर कोहली का बड़ा बयान, क्लब खिलाडी की तरह लग रहा था
Share:

नई दिल्ली : भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए चैंपियन ट्रॉफी के हाईवोल्टेज मुकाबले में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 124 रन से हराकर बड़ी जीत दर्ज़ की. पहले बैटिंग करने उतरी टीम इंडिया ने बारिश की वजह से प्रभावित मैच में डकवर्थ लुईस पद्धति के मुताबिक मिले 48 ओवर में हरफनमौला खिलाडी युवराज सिंह और विराट कोहली की बेहतरीन साझेदारी के बदौलत 319 रन का लक्ष्य दिया. लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाक टीम को दोबारा बारिश की वजह से 41 ओवर में 289 रन का परिवर्तित लक्ष्य मिला, जिसका पीछा करते हुए पूरी पाकिस्तानी टीम 33.4 ओवर में महज 164 रन पर सिमट गई.

पाकिस्तान के खिलाफ युवराज सिंह अपनी उसी पुरानी लय में दिखाई दिए जिसके लिए उन्हें पहचाना जाता है. युवी ने पाकिस्तानी गेंदबाजों की जमकर पिटाई की और महज 32 गेंदों पर 53 रनो की अर्धशतकीय पारी खेली. मैच के बाद कप्तान विराट कोहली ने युवराज की बैटिंग की तारीफ करते हुए कहा कि- जब युवराज बल्लेबाजी कर रहे थे तो मैं अपने आपको 'क्लब बल्लेबाज' की तरह महसूस कर रहा था. विराट ने बताया कि जब मैं रन नहीं बना पा रहा था, तब युवी ने दबाव डाला. जिस तरह से वह गेंद को मार रहा था, मुझे उसके सामने एक क्लब बल्लेबाज जैसा लगा.

भारत की तरफ से शिखर धवन ने 68 रन व रोहित शर्मा ने 91 रनो की पारी खेली. भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने नाबाद 81 रन, युवराज सिंह ने 53 रनो व हार्दिक पांड्या ने नाबाद 20 रनो की पारी खेली. जिसमे भारत ने 48 ओवर में 319 रन बनाये.

भारत के खिलाफ मैच हारते ही पाकिस्तान में फोड़े गए TV

पाकिस्तान ने शुरू में ही हथियार डाल दिए, आखिरी तक रहा फ्लॉप प्रदर्शन

IND-PAK : हाईवोल्टेज मैच जीतने के बाद कोहली ने रोहित-धवन को लेकर दिया बड़ा बयान

IND VS PAK : विराट की सर्जिकल स्ट्राइक में पाक टीम ढेर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -