शाहरुख़ संग शेन वॉर्न की जुगलबंदी...

देखा जाए तो अभी तो फ़िलहाल ओवल में भारत-पाकिस्तान के बीच चैंपियंस ट्रॉफी का ‘महामुकाबला’ चल रहा है. ऐसे में हमारे किंग खान शाहरुख़ खान ने भी अपनी आगामी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के परमोशन का कोई भी मौका छोड़ना नहीं चाहते है. तभी तो चैम्पियंस ट्राफी के इस मुकाबले को देखने के लिए शाहरुख़ खान व फिल्म के निर्देशक इम्तियाज संग सौरव व कपिल देव संग इस क्रिकेट को निहार रहे है.

बता दे कि इस दौरान सुपरस्टार शाहरुख खान मैच का लुत्फ लेने के साथ-साथ अपनी आने वाली फिल्म को प्रमोट भी कर रहे हैं. ‘किंग खान’ ने अपनी आने वाली फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन के लिए नीली जर्सी का सहारा लिया है. सोशल मीडिया पर नीली जर्सी में अपनी तस्वीर शेयर करते हुए शाहरुख खान ने लिखा, ‘चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के फाइनल के लिए एक्साइटेड हूं.

दुनिया के सामने ‘जब हैरी मेट सेजल’ का मिनी ट्रेल्स भी जारी करूंगा.’ क्रिकेट जगत के दिग्गज स्पिनर रहे शेन वॉर्न ने शाहरुख के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘गुड लक मेट.’ शाहरुख ने शेन वॉर्न के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘शुक्रिया दोस्त, बहुत वक्त हो गए हमें मिले हुए. मैच को एन्जॉय कीजिए.’ तथा फिर बाद में इन दोनों के बीच में कुछ और भी चर्चा का दौर चलता रहा.     

 

सिंघम की अपराधियों पर दहाड़...

लव 'पलटन' से मारेंगे 'पलटी'

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -