INDvsPAK : हाईवोल्टेज मैच में भारत से कमजोर है पाकिस्तान : अफरीदी
INDvsPAK : हाईवोल्टेज मैच में भारत से कमजोर है पाकिस्तान : अफरीदी
Share:

नई दिल्ली : आज भारत और पाकिस्तान के बीच आईसीसी चैंपियन ट्रॉफी का हाई वोल्टेज मुकाबला होने वाला है. इस मैच को लेकर दोनों ही टीम आत्मविश्वास से लबरेज है. यह मैच भारतीय समय के मुताबिक आज रविवार दोपहर 3 बजे से बर्मिंघम में खेला जाएगा. मैच शुरू होने से पहले पाकिस्तान टीम के हरफनमौला खिलाडी शाहिद अफरीदी ने जो बयान दिया इसे जानकार आप भी हैरान रह जाओगे.

पाकिस्तान के पूर्व खिलाडी अफरीदी ने कहा कि इस मैच में टीम इंडिया का पलड़ा भारी है. मैं हमेशा यही चाहूंगा कि मेरी टीम पाकिस्तान ही जीते लेकिन अगर बैटिंग की गहराई को देखा जाए तो विराट कोहली की टीम ज्यादा भारी है. अफरीदी के इस बयान को अगर पाकिस्तानी टीम गंभीरता से लेती है तो फिर उसे इंडिया के सामने संभलकर खेलना होगा और मैदान पर कड़ी चुनौती देनी होगी.

बता दे कि टीम इंडिया अकेली ऐसी टीम है जिसने इस टूर्नामेंट के दोनों अभ्यास मैच जीते है. लिहाजा भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ पहला मुकाबला जीतकर अभियान की शुरुआत करना चाहेगी. वही एक तरफ भारत पाकिस्तान मैच को लेकर दोनों देश के फैंस का रोमांच चरम पर है तो दूसरी और मौसम विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक इस मैच पर बारिश का साया मंडरा रहा है. रिपोर्ट के मुताबिक मैच के दौरान बारिश हो सकती है.

अगर चैंपियन ट्रॉफी के आंकड़े पर नज़र डाले तो पाकिस्तान का पलड़ा भरी दिखाई दे रहा है. क्योकि दोनों टीम के बीच चैंपियन ट्रॉफी के अभी तक 3 मुकाबले हुए जिसमे पाकिस्तान ने 2004 और 2009 में 2 मैच जीते है. वही 2013 में भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच जीता है.

विवाद नहीं बल्कि इंडिया-पाकिस्तान मैच से पहले मस्ती करते दिखे कुंबले-कोहली

अनिल कुंबले से विवाद को लेकर कोहली ने दिया बड़ा बयान

PAK vs IND : नेट प्रैक्टिस के दौरान टेंशन में नज़र आई पाकिस्तानी टीम, देखे PHOTOS

IND vs PAK : मैच से पहले टीम इंडिया ने नेट प्रैक्टिस को ऐसे किया एन्जॉय, देखे PHOTOS

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -