IND VS PAK : बारिश की वजह से फिर रुका मैच, पाकिस्तान को बनाने होंगे 41 ओवर में 289 रन
IND VS PAK : बारिश की वजह से फिर रुका मैच, पाकिस्तान को बनाने होंगे 41 ओवर में 289 रन
Share:

एजबेस्टन: आईसीसी चैंपियन ट्रॉफी में भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे मुकाबले में बारिश लगातार बाधा बन रही है. ऐसे में मैच को एक बार फिर से रोकना पड़ा है. वही ओवर को घटाकर भी कम कर दिया है. जिसमे अब पाकिस्तान को 41 ओवर में 289 रन बनाने होंगे. इससे पहले बारिश की वजह से मैच रुकने के कारण 48 ओवर का किया गया था, जिसमे भारत ने 319 रन बनाये थे. वही इसके जवाब में अब तक पाकिस्तान 4.5 ओवर में बिना किसी नुकसान के 22 रन बना चूका है. 

इससे पहले बैटिंग करने उतरी टीम इंडिया ने 319 रन बनाये थे. जिसमे भारतीय बल्लेबाजों ने जमकर अपना क्रिकेट मैदानी रंग दिखाया. शुरुआत में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का निर्णय लिया. वही भारत की तरफ से शिखर धवन ने 68 रन व रोहित शर्मा ने 91 रनो की पारी खेली. भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने नाबाद 81 रन, युवराज सिंह ने 53 रनो व हार्दिक पांड्या ने नाबाद 20 रनो की पारी खेली. जिसमे भारत ने 48 ओवर में 319 रन बनाये.  

बारिश की वजह से कम किये ओवर के कारण अब पाकिस्तान का लक्ष्य भी कम कर दिया गया है. जिसमे अब पाकिस्तान को 41 ओवर में 289 रन बनाना होंगे. बारिश रुकने के बाद एक बार फिर से मैच शुरू हो गया है. 

Ind vs Pak : भारत की धुंआधार पारी, पाक को दिया 324रनो का लक्ष्य

भारत पाकिस्तान के बीच क्रिकेट सीरिज़ के बीच लगे कश्मीर मसले पर नारे

INDvsPAK : हाईवोल्टेज मुकाबले में अश्विन और रहाणे टीम से बाहर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -