PAK vs IND : नेट प्रैक्टिस के दौरान टेंशन में नज़र आई पाकिस्तानी टीम, देखे PHOTOS
PAK vs IND : नेट प्रैक्टिस के दौरान टेंशन में नज़र आई पाकिस्तानी टीम, देखे PHOTOS
Share:

नई दिल्ली : चैंपियन ट्रॉफी का आज भारत-पाकिस्तान के बीच हाई वोल्टेज मैच होने वाला है. इस मैच को लेकर दोनों देशो की टीम तैयार है. 2 प्रैक्टिस मैच जीतने वाली विराट सेना पाकिस्तान को हराकर चैंपियन ट्रॉफी में विजयी आगाज करने के लिए मैदान में उतरेगी. वही पाकिस्तान भी आत्मविश्वास से लबरेज है और भारतीय टीम को कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार है. मैच से पहले पाकिस्तान की टीम ने नेट प्रैक्टिस के दौरान जमकर पसीना बहाया. पाक खिलाडी फहीम अशरफ गेंदबाजी करते हुए दिखाई दिए. वही दिग्गज खिलाडी शोएब मालिक ने जमकर बल्लेबाजी की. पाकिस्तानी कप्तान सरफ़राज़ अहमद दास्ताने पहनकर विकेट कीपिंग करते हुए नज़र आए. प्रैक्टिस के दौरान पाकिस्तान की टीम कुछ तनाव में नज़र आई. 

यह मुकाबला आज रविवार दोपहर 3 बजे से बर्मिंघम में खेला जाएगा. इस मैच का इंतजार दोनों देशो की आवाम के साथ दुनियाभर के लोगो को है. लिहाजा यह इस टूर्नामेंट का सबसे रोमांचक मुकाबला है. वही इस मैच से पहले तमाम सुरक्षा के इतंजाम कर लिए गए है. खबरों के मुताबिक विदेश में हो रहे आतंकी हमलो को देखते हुए इस मैच पर आतंकी हमले की भी आशंका है तो वही दूसरी और यह मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ सकता है. मौसम विभाग के मुताबिक बर्मिंघम में मैच के दौरान बारिश होने के आसार है .

अगर चैंपियन ट्रॉफी के आंकड़े पर नज़र डाले तो पाकिस्तान का पलड़ा भरी दिखाई दे रहा है. क्योकि दोनों टीम के बीच चैंपियन ट्रॉफी के अभी तक 3 मुकाबले हुए जिसमे पाकिस्तान ने 2004 और 2009 में 2 मैच जीते है. वही 2013 में भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच जीता है. पाकिस्तान की बल्लेबाजी देखे तो पाकिस्तान के पास बड़े हिटर्स की कमी है. लेकिन शहजाद , बाबर आजम, मोहम्मद हफीज, शोएब मलिक, और सरफराज खान जैसे बैट्समैन है जो मैच जीताने का दमखम रखते है. वही गेंदबाजी में पाकिस्तान के सबसे तेज तर्रार गेंदबाज मोहम्मद आमिर है जो सबसे घातक माने जाते है तो वही, जुनैद खान भी कुछ कम नहीं है. जुनैद खान ने कप्तान कोहली के खिलाफ चार मैच खेले है जिसमे से 3 बार उन्होंने विराट को आउट किया है.

IND vs PAK : मैच से पहले टीम इंडिया ने नेट प्रैक्टिस को ऐसे किया एन्जॉय, देखे PHOTOS

हिंदुस्तान vs पाकिस्तान : सर्जिकल स्ट्राइक के बाद PAK को ध्वस्त करने उतरेगी विराट सेना

भारत-पाक मैच से पहले हो सकता है आतंकी हमला, सुरक्षा एजेंसी अलर्ट पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -