Ind vs Pak : भारत की धुंआधार पारी, पाक को दिया 324रनो का लक्ष्य
Ind vs Pak : भारत की धुंआधार पारी, पाक को दिया 324रनो का लक्ष्य
Share:

नई दिल्ली: आईसीसी चैंपियन ट्रॉफी में भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे मुकाबले में पहले बैटिंग करने उतरी टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 324 रनो का लक्ष्य दिया. जिसमे भारतीय बल्लेबाजों ने जमकर अपना क्रिकेट मैदानी रंग दिखाया. शुरुआत में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का निर्णय लिया. वही भारत की तरफ से शिखर धवन ने 68 रन व रोहित शर्मा ने 91 रनो की पारी खेली. भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने नाबाद 81 रन, युवराज सिंह ने 53 रनो व हार्दिक पांड्या ने नाबाद 20 रनो की पारी खेली. जिसमे भारत ने 48 ओवर में 319 रन बनाये. 

मैच के दौरान बारिश की वजह से अवरोध भी पैदा हुआ जिसमे दो बार मैच को बिच में ही रोकना पड़ा. वही ओवर को कम कर दिया, जिसमे 50 ओवर की जगह 48 ओवर का ही मैच खेला गया. भारत को पहला झटका 24.3 ओवर में लगा, जब शादाब खान की बॉल पर शिखर धवन (68) को अजहर अली ने कैच कर लिया. रोहित शर्मा (91) के रूप में भारत का दूसरा विकेट 36.4 ओवर में 192 के स्कोर पर गिरा. जब बाबर आजम के थ्रो पर सरफराज खान ने उन्हें रन आउट कर दिया.

बाद में युवराज सिंह के आउट होने पर हार्दिक पांड्या ने मैदान में जमकर रन बरसाए जिसमे उन्होंने लगातार तीन छक्के जड़ने के साथ मात्र 6 गेंद में 20 रन बनाये. इस तरह भारत ने मात्र 3 विकेट के नुकसान पर 48 ओवर में 319 रन बनाकर पाकिस्तान को 324 रनो का लक्ष्य दिया. 

भारत पाकिस्तान के बीच क्रिकेट सीरिज़ के बीच लगे कश्मीर मसले पर नारे

INDvsPAK : हाईवोल्टेज मुकाबले में अश्विन और रहाणे टीम से बाहर

भारत - पाकिस्तान मैच में कॉमेंट्री करेंगे मास्टर ब्लास्टर

ICC Champions Trophy 2017 INDvsPAK : पाकिस्तान ने टॉस जीता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -