IND VS NZ : बारिश के कारण अब तक नहीं हो सका टॉस, आगे ऐसी रहेगी स्तिथि

Jun 13 2019 05:24 PM
IND VS NZ : बारिश के कारण अब तक नहीं हो सका टॉस, आगे ऐसी रहेगी स्तिथि

लंदन : विश्व कप के 18वें मैच में भारत का मुकाबला गुरुवार को न्यूजीलैंड से नॉटिंघम में होना है। बारिश के कारण अब तक टॉस नहीं हुआ। दोनों टीमें इस टूर्नामेंट में अब तक एक भी मैच नहीं हारी है। भारत की नजर लगातार तीसरी जीत पर होगी। वहीं, न्यूजीलैंड की टीम जीत का चौका लगाना चाहेगी। दोनों टीमें इस मैदान पर दूसरी बार आमने-सामने होंगी। पिछली बार 12 जून 1999 को न्यूजीलैंड ने भारत को पांच विकेट से हराया था।

वर्ल्ड कप 2019: भारत की जीत से बौखलाया पाक, कहा- इंडिया को मिलती है मनमुताबिक पिच

बिना धवन के उतरेगी टीम 

जानकारी के मुताबिक भारतीय टीम इस मैच में अपने नियमित ओपनर शिखर धवन के बिना उतरेगी। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछले मैच में उनके अंगूठे में चोट लग गई थी। धवन की जगह लोकेश राहुल को रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करने के लिए भेजा जाएगा। इसकी पुष्टि बल्लेबाजी कोच संजय बांगड़ ने मैच से एक दिन पहले कर दी थी। वहीं, चौथे नंबर पर दिनेश कार्तिक और विजय शंकर में से किसी एक को मौका दिया जा सकता है।

पाकिस्तान ने बनाया पायलट अभिनन्दन पर विवादित विज्ञापन, भड़की सानिया मिर्ज़ा ने किया ऐसा ट्वीट

बता दें भारत ने टूर्नामेंट में अब तक दो मैच खेले हैं। दोनों में ही उसका मुकाबला मजबूत टीमों से हुआ। उसने पहले दक्षिण अफ्रीका और उसके बाद डिफेंडिंग चैम्पियन ऑस्ट्रेलिया को हराया। वहीं, न्यूजीलैंड का सामना अपेक्षाकृत कमजोर टीमों से हुआ है। उसने श्रीलंका, बांग्लादेश और अफगानिस्तान के खिलाफ जीत दर्ज की है।

चार भारतीय तीरंदाजों ने बनाई विश्व तीरंदाजी चैम्पियनशिप में अपनी जगह

TVS Sport से Hero Splendor iSMART कितनी है धांसू, जानिए तुलना

विश्व कप के बाद अगस्त में वेस्टइंडीज दौरे पर रहेगी भारतीय टीम