न्यूजीलैंड के इन खिलाड़ियों से भारत को रहना होगा सतर्क
न्यूजीलैंड के इन खिलाड़ियों से भारत को रहना होगा सतर्क
Share:

लंदन : आज भारतीय टीम न्यूजीलैंड से ट्रेंटब्रिज के मैदान पर मुकाबले के लिए उतरेगी तो, उसे विपक्षी टीम के इन पांच खिलाड़ियों के लिए खास रणनीति बनाने होगी, क्योंकि न्यूजीलैंड के ये खिलाड़ी भारतीय टीम के विश्व कप में जीत की हैट्रिक लगाने पर पानी फेर सकते हैं। 

महिला फुटबाल : अमेरिका ने थाईलैंड को दी 13-0 से करारी शिकस्त

बेहतर फॉर्म में है गप्टिल

जानकारी के मुताबक भारतीय टीम चाहेगी कि इन खिलाड़ियों के लिए खास योजना के साथ मैदान पर उतरा जाए, यदि कहीं भी भारतीय टीम चुकी, तो न्यूजीलैंड के ये पांच खिलाड़ी विश्व कप में भारत के विजय रथ को जीत बढ़ने से रोक सकते हैं। न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल इस समय बेहतरीन फॉर्म में है। उन्होंने 2017 के बाद से 32 पारियों में 48.89 की औसत और 92.56 की स्ट्राइक रेट से 1369 रन बनाए हैं। पावरप्ले के दौरान गप्टिल तेजी से रन बनाकर विपक्षी गेंदबाजों की लाइन लेंथ को तहस-नहस कर सकते हैं।

भारत की जूनियर पुरुष हॉकी टीम को मिली नीदरलैंड के हाथों 2-3 से हार

इन्होने ने भी किया शानदार प्रदर्शन 

इसी के साथ कप्तान केन विलियमसन न्यूजीलैंड के सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज में से एक हैं। जिमी नीशम विश्व स्तरीय ऑलराउंडर में से एक हैं। जो निचले मध्य क्रम में जबरदस्त बल्लेबाजी करते हैं और न्यूजीलैंड के लिए दाएं हाथ की मध्यम गति की गेंदबाजी भी करते हैं। रॉस टेलर 2017 के बाद से अपनी बल्लेबाजी के चरम पर हैं। उन्होंने केवल 43 पारियों में 70.6 के औसत और 87.29 के स्ट्राइक रेट से 2330 रन बनाए हैं। 

लियोनल मेसी बने सर्वाधिक कमाई करने वाले खिलाड़ी

हॉकी टूर्नामेंट : अमेरिका ने जापान के साथ खेला 2-2 से ड्रा

युवराज के संन्यास लेते ही रोहित ने किया एक ऐसा ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -