न्यूजीलैंड पहुंची अनुष्का शर्मा, की स्टोरी शेयर
न्यूजीलैंड पहुंची अनुष्का शर्मा, की स्टोरी शेयर
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इस समय न्यूजीलैंड चली गईं हैं. इस बारे में उन्होंने खुद इंस्टा स्टोरी शेयर कर बताया है. उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं. आपको बता दें कि अनुष्का ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक वॉल आर्ट और एक कॉफी की तस्वीर शेयर की है और इस शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा है- ''हाय कीवी.''

इसी के साथ अनुष्का ने प्लेन की तस्वीरें भी शेयर की थीं जो आपने देखी ही होगी. आप सभी को बता दें कि इस समय विराट कोहली न्यूजीलैंड दौरे पर हैं. जी दरअसल वहां भारत और न्यूजीलैंड की टीम के बीच मुकाबला खेला जा रहा है और भारतीय टीम 5 मैचों की टी-20, 3 मैचों की वनडे और 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने के लिए वहां पहुंची है. जी दरअसल 5 मैचों की टी-20 सीरीज में भारत ने न्यूजीलैंड की टीम को क्लीन स्वीप किया और अब दोनों टीमों के बीच वनडे मैच की सीरीज खेली जा रही है.

वहीं सीरीज के पहले मैच में न्यूजीलैंड की टीम ने भारत को 4 विकेट से मात दे चुका है और हैमिल्टन के सेडन पार्क मैदान में खेले गए पहले वनडे मैच में श्रेयस अय्यर ने शानदार शतक जड़ा था. इस दौरान पहले बल्लेवाजी करने उतरी भारत ने न्यूजीलैंड के सामने जीत के लिए 348 रन का टारगेट दिया और उसके बाद कीवी टीम ने 11 गेंद बाकी रहते हुए इस स्कोर को हासिल कर लिया. वहीं अब दोनों टीमों के बीच सीरीज का दूसरा मैच कल यानी शनिवार (8 फरवरी) को ऑकलैंड के ईडन पार्क मैदान में खेला जाने वाला है.

न्यूजीलैंड से हार के बाद दर्शकों ने लगाए 'अनुष्का भाभी जिंदाबाद' के नारे, देख रुके विराट और...

गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस ने शाहिद कपूर को किया ट्रोल, पोस्ट किया ये मजेदार मीम

फैंस की उमड़ती भीड़ में सारा को बचाने पहुंचे कार्तिक, देखिये वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -