Ind Vs NZ: एजाज के बाद भारतीय गेंदबाज़ों ने भी ढाया कहर, न्यूज़ीलैंड पर फॉलोऑन का खतरा
Ind Vs NZ: एजाज के बाद भारतीय गेंदबाज़ों ने भी ढाया कहर, न्यूज़ीलैंड पर फॉलोऑन का खतरा
Share:

नई दिल्ली: भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुंबई में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट का आज दूसरा दिन है। जहां पहली पारी में भारतीय टीम 325 रनों पर सिमट गई। लेफ्ट आर्म स्पिनर एजाज पटेल ने ऐतिहासिक गेंदबाज़ी करते हुए पारी के सभी 10 विकेट अपने नाम किए। जिसके बाद पहली पारी में न्यूज़ीलैंड का स्कोर 6 विकेट के नुकसान पर 38 रन है। 

पहली पारी में कीवी टीम की शुरुआत बेहद खराब रही और तीसरे ओवर की पहली ही गेंद पर मोहम्मद सिराज ने विल यंग (4) को कैप्टन कोहली के हाथों कैच आउट कराकर पवेलियन भेजा। इसी ओवर की अंतिम गेंद पर सिराज ने टॉम लाथम (10) को चलता किया। सिराज यहीं नहीं रुके और अपने अगले ही ओवर में रॉस टेलर (1) के भी स्टंप्स उखाड़ दिए। ये तीनों विकेट युवा तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने महज 13 गेंदों के अंदर झटके।

न्यूज़ीलैंड की पारी का चौथा विकेट अक्षर पटेल ने डेरिल मिचेल (8) को LBW आउट कर अपने नाम किया। 14वें ओवर में आर अश्विन अपना पहला ओवर फेंकने आए और उन्होंने अपनी पहली ही गेंद पर हेनरी निकोल्स (7) को बोल्ड कर भारत को 5वां विकेट दिलाया। पहले टेस्ट में भारत के हाथों से जीत छीनने वाले रचिन रविंद्र भी 4 रन बनाकर जयंत यादव का शिकार बने। इस तरह कीवी टीम का स्कोर 38 रन पर 6 विकेट हो गया है। 

जानिए कौन है एजाज पटेल? जिसने झटके टीम इंडिया के 10 विकेट

Ind Vs NZ: एजाज पटेल ने रचा इतिहास, झटके सभी 10 विकेट.. इन दिग्गजों की सूची में हुए शामिल

Ind Vs NZ: क्या सचमुच अंपायर के गलत फैसले के कारण आउट हुए कोहली ? देखें Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -