Dream11 Team : रोहित अभी तक वर्ल्ड में रह चुके है शतक वीर लेकिन, ये गेदबाज बन सकता है रूकावट
Dream11 Team : रोहित अभी तक वर्ल्ड में रह चुके है शतक वीर लेकिन, ये गेदबाज बन सकता है रूकावट
Share:

इस समय भारत पांईट टेबल मे 15 अंको के साथ ​शीर्ष पर है. अपने बेहतर प्रदर्शन के बल पर आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के पहले सेमीफाइनल में आज मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर भारत और न्यूजीलैंड की टीमें आमने-सामने होंगी. भारतीय समयानुसार यह मुकाबला दोपहर 3 बजे से शुरू होगा. मैच के लिए टॉस दोपहर 2:30 बजे होगा. दोनों के बीच वनडे मुकाबलों की बात करें तो इस मैच में टीम इंडिया का पलड़ा भारी माना जा रहा है. भारतीय कप्तान ने इस मैच में जीत को लेकर अपनी विश्वसनीयता जताई है.

जन्मदिन से ठीक पहले धोनी पर मेहरबान हुआ ICC, दे डाला इतना अनोखा गिफ्ट

पूर्व में इन दोनों टीमों के बीच कुल 106 वनडे खेले गए हैं. इनमें से टीम इंडिया ने 55 और न्यूजीलैंड ने 45 जीते हैं. पांच मैच बेनतीजा रहे, जबकि एक मैच टाई हो गया था. इस मैच के लिए प्लेइंग इलेवन की बात करें तो माना जा रहा है कि टीम इंडिया दो बदलाव के साथ उतर सकती है. इस मुकाबले में भुवनेश्वर कुमार और कुलदीप यादव की जगह युजवेंद्र चहल और मोहम्मद शमी की वापसी हो सकती है. न्यूजीलैंड की टीम भी दो बदलाव के साथ मैदान पर उतर सकती है. इंग्लैंड के उसके पिछले मैच में हेनरी निकोलस बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए थे. टिम साउदी भी काफी महंगे साबित हुए थे. ऐसे में भारत के खिलाफ वह इनकी जगह लॉकी फर्ग्युसन और कॉलिन मुनरो को प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बना सकती है.

जन्मदिन विशेष : बच्चा हो या बूढ़ा हर कोई करता है 'माही' से प्यार, ये बातें बनाती है उन्हें महान

इस विश्वकप में रोहित का प्रदर्शन बहुत ही जबरदस्त रहा है माना जा रहा है इस मैच में भी वह भारत को अच्छी शुरूआत देंगे लेकिन उनके लिए ट्रेंट बोल्ट परेशानी का सबब बन सकते है.

नीदरलैंड्स के इस महान खिलाड़ी ने फुटबॉल से लिया संन्यास

यह है दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

भारत : विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, केएल राहुल, ऋषभ पंत, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, दिनेश कार्तिक, रविंद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल.

न्यूजीलैंड : केन विलियम्सन (कप्तान), कॉलिन मुनरो, मार्टिन गुप्टिल, रॉस टेलर, टॉम लाथम (विकेटकीपर), कॉलिन डीग्रैंडहोम, जेम्स नीशम, मिशेल सैंटनर, लॉकी फर्ग्युसन, मैट हेनरी, ट्रेंट बोल्ट.

India vs New Zealand : न्‍यूजीलैंड से पुरानी हार का बदला लेने उतरेगी टीम इंडिया

India vs New Zealand : बगैर खेले फाइनल में पहुंचेगी टीम इंडिया, अगर हुआ कुछ

ऐसा50 साल के हुए वेंकटपति राजू, ठोंके 25 हजार से अधिक रन और चटकाए 898 विकेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -