IND vs NZ : सीरीज अपने नाम कर जीत की दिवाली मनाएगी टीम इंडिया
IND vs NZ : सीरीज अपने नाम कर जीत की दिवाली मनाएगी टीम इंडिया
Share:

नई दिल्ली : भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच चल रही पांच वनडे मैच की सीरीज 2 - 2 से बराबरी के बाद आखिरी और निर्णायक मैच आज विशाखापट्नम में खेला जाएगा. यह मैच करो या मरो का होने वाला है लिहाजा दोनों ही टीम एक दूसरे के लिए भिड़ने को तैयार है. दिवाली से ठीक एक दिन पहले यह मैच होने जा रहा है ऐसे में धोनी ब्रिगेड की कोशिश होगी कि वह देशवासियो को जीत की ख़ुशी दे. यह मैच एसीए-वीडीसीए स्टेडियम में भारतीय समय के मुताबिक आज 1 : 30 बजे शुरू होगा.

एक तरफ टीम इंडिया पर अपनी घरेलु सरजमी पर वनडे सीरीज जीतने का दवाब होगा वही दूसरी और न्यूज़ीलैंड के इरादे भी पहली बार भारत में एकदिवसीय सीरीज जीतकर इतिहास रचने को होंगे. टीम इंडिया बेहतरीन फॉर्म में है तो न्यूज़ीलैंड भी लगातार हार के बाद जोरदार वापसी कर आत्मविश्वास से लबरेज है.

हलाकि इस मैच पर संकट के बदल मंडरा रहे है. मौसम विभाग का अनुमान है कि मैच में बारिश खलल डाल सकती है. दोनों ही टीम को डकवर्थ-लुईस नियम को ध्यान में रखकर खेलना होगा. भारतीय टीम बल्लेबाजी में अभी तक कुछ खास नही कर सकीय. विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे को छोड़कर सभी कोई भी बल्लेबाज कुछ खास नही कर सका.

टीमें (संभावित) :

भारत : महेंद्र सिंह धौनी (कप्तान-विकेटकीपर), रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे, विराट कोहली, मनीष पांडे, हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, जयंत यादव, अमित मिश्रा, जसप्रीत बुमराह, धवल कुलकर्णी, उमेश यादव, मनदीप सिंह और केदार जाधव।

न्यूजीलैंड : केन विलियमसन (कप्तान), कोरी एंडरसन, ट्रेंट बोल्ट, डग ब्रेसवेल, एंटन डेविक, मार्टिन गप्टिल, मैट हेनरी, टॉम लाथम, जिम्मी नीशम, ल्यूक रोंकी (विकेटकीपर), मिशेल सैंटनर, ईश सोढ़ी, टिम साउदी, रॉस टेलर और बी.जे. वॉटलिंग (विकेटकीपर)।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -