भारतीय टीम पहुंची हार की कगार पर

भारत और न्यूजीलेंड के बिच रांची में चल रहे पांच मैचों की श्रृंखला के चौथे वनडे मैच में भारतीय टीम अपने निराश जनक प्रदर्शन के चलते हार की कगार पर पहुँच गयी है .  न्यूजीलेंड के गेंदबाजो के सामने भारतीय बल्लेबाज अपनी कला का सही प्रदर्शन नही दिखा पा रहे है. जिसमे वर्तमान में 39 ओवर में 179 रन पर 7 विकेट हो गए है. जिसमे भारतीय टीम से ज्यादा उम्मीद नही की जा सकती है.

भारतीय टीम कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी अपने गृह क्षेत्र में चल रहे इस मैच में 31 गेंदों पर महज 11 रन बनाकर आउट हो गए है. जिससे भारतीय टीम की मुश्किलें बढ़ गयी है. बाद में विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे ने साझेदारी करते हुए टीम इंडिया के लिए बेहतर प्रदर्शन किया किन्तु 100 रन पुरे होने से पहले ही विराट कोहली 51 गेंदों पर 45 रन बनाकर आउट हो गए. जिसके बाद अजिंक्य रहाणे 57 रन बनाकर आउट हो गए.  

इस कड़ी में मनीष पांडे, केदार जाधव और हार्दिक पंड्या अपने निराशाजनक प्रदर्शन के चलते आउट हो गए. जिससे मैच हार की कगार पर पहुँच गया है.

मैच की शुरुआत में न्यूज़ीलैंड कप्तान केन विलियम्सन ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था. जिसमे 50 ओवर में 260 रन बनाकर 261 रनो का लक्ष्य दिया था. जिसमे जवाबी बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम के 39 ओवर में 179 रन पर 7 विकेट हो गए है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -