न्यूज़ीलैंड की पहली पारी 204 रन पर ढेर, भारत को मिली बढ़त
न्यूज़ीलैंड की पहली पारी 204 रन पर ढेर, भारत को मिली बढ़त
Share:

नई दिल्ली : भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच कोलकत्ता के ईडन गार्डन में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट में न्यूज़ीलैंड की पहली पारी 204 रनों पर ऑलआउट हो गई. इस तरह से टीम इंडिया को 112 रन की बढ़त मिल गई. पहले टेस्ट में जीत दर्ज कर आत्मविश्वास से लबरेज भारत ने दूसरे टेस्ट में पूरी तरह से शिकंजा कस लिया है. भारत की ताराफ से पहली पारी में भुवनेश्वर कुमार ने 5 विकेट चटकाए है. वही मोहम्मद शमी को 3, जडेजा और अश्विन को एक एक विकेट मिले है.

वही टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने उतरी टीम इंडिया की शुरुआत अच्छी नही रही और भारत का टॉप आर्डर कीवी गेंदबाजो के सामने ज्यादा देर तक नही टिक सका. महज 46 रन के स्कोर पर भारत के शीर्ष चार बल्लेबाज पवेलियन लोट गए थे. इसके बाद टीम इंडिया की लडखडाती पारी को चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे ने संभाला.

पुजारा ने 87 रन और रहाणे ने शानदार 77 की पारी खेली. लोकेश राहुल की जगह पर शिकार धवन को टीम में मौका मिला लेकिन धवन इस मौके का फायदा नही उठा पाए और महज एक रन के स्कोर पर आउट हो गए. वही टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी निराश किया. पहले टेस्ट के बाद दूसरे टेस्ट में भी कोहली का निराशाजनक प्रदर्शन जारी रही और वह भी 9 रन बनाकर चलते बने.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -