न्यूज़ीलैंड के इस इस दिग्गज बल्लेबाज ने कहा,अतीत की बात हो गई टेस्ट श्रृंखला
न्यूज़ीलैंड के इस इस दिग्गज बल्लेबाज ने कहा,अतीत की बात हो गई टेस्ट श्रृंखला
Share:

नई दिल्ली : भारत दौरे पर आई न्यूज़ीलैंड, टीम इंडिया के हाथो टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप झेलने के बाद वनडे सीरीज में जीत के साथ वापसी करना चाहती है. कीवी टीम के स्टार बल्लेबाज ल्यूक रोंची ने वनडे सीरीज शुरू होने से पहले मीडिया से बात करते हुए कहा- वनडे क्रिकेट में उनकी टीम बिल्कुल अलग होगी और इस फार्मेट में अपने मौजूदा बेहतरीन फार्म को जारी रखते हुए भारत दौरे का जीत के साथ अंत करना चाहेगी.

उन्होंने कहा, ‘यह बिल्कुल अलग फार्मेट हैं जिसमें बिल्कुल अलग तरह की क्रिकेट खेली जायेगी. हमने हाल ही में वनडे फार्मेट में बेहतरीन प्रदर्शन किया है. टेस्ट क्रिकेट अब अतीत की बात है और हम इसमें कुछ नहीं कर सकते. हमारा ध्यान अब वनडे श्रृंखला पर है. उन्होंने कहा, हमारी वनडे टीम अच्छी है और यदि हम अपने वनडे फार्म को कायम रख सके तो यह श्रृंखला दिलचस्प होगी. हम टेस्ट श्रृंखला में अच्छा नहीं खेल सके लेकिन वनडे में हम इसकी भरपाई की कोशिश करेंगे. हम इस लंबे दौरे का जीत के साथ अंत करना चाहेंगे.

बात दे की कप्तान विराट कोहली की अगुआई वाली टीम इंडिया ने न्यूज़ीलैंड के खिलफ तीन टेस्ट मैच की सीरीज में क्लीन स्वीप किया और सीरीज 3 - 0 से अपने  नाम कर ली. अब इन दोनों टीम के बीच पांच वनडे मैचों की सीरीज खेली जानी है जिसका पहला मैच 18 अक्टूबर को हिमाचल के धर्मशाला में खेला जाएगा. इस मैच के लिए दोनों टीम धर्मशाला में पहुच गई है और जमकर अभ्यास कर रही है. एक तरफ वनडे में धोनी की कप्तानी वाली भारतीय टीम टेस्ट सीरीज जीतने के बाद आत्मविश्वास से लबरेज है वही दूसरी और टेस्ट सीरीज गंवाने के बाद मेहमान टीम वनडे सीरीज जीतकर भारत दौरे को समाप्त करना चाहती है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -