India vs England: ऋषभ पंत को तीसरे टेस्ट में मिल सकता है मौक़ा

Aug 17 2018 11:39 AM
India vs England: ऋषभ पंत को तीसरे टेस्ट में मिल सकता है मौक़ा

नई दिल्ली : भारतीय टीम को इंग्लैंड दौरे पर मुँह की खानी पड़ रही है. टीम हर तरफ फेल हो रही है. लॉर्ड्स टेस्ट में भी भारत को ढाई दिन में ही हार का सामना करना पड़ा. भारत के बल्लेबाज़ दोनों टेस्ट मैचों के दौरान कुछ खास नहीं कर पाए या यह कहें कुछ कर ही नहीं पाए. भारतीय टीम प्रबंधन भी इस बात से परिचित है. 

SL बनाम SA T-20 : लंका के सामने पहले बल्लेबाजी करेंगी अफ्रीका

अब भारत को आगे तीन टेस्ट मैच और खेलना है. लेकिन इससे पहले भारतीय टीम प्रबंधन  को टीम में जरुरी बदलाव करने होंगे. संभव है इस बदलाव से कई बड़े नामों पर भी गाज गिर सकती है. शिखर धवन की भी टीम में वापसी की उम्मीद बनी हुई है और वहीं चोट से उबरकर फिट हो चुके तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को अंतिम ग्यारह में हामिल किया जा सकता है. 

कोहली पर निर्भर नहीं टीम इंडिया : कुमार संगकारा

साथ ही इनके अलावा इंडिया की तरफ से अपना शानदार खेल दिखा चुके दिल्ली के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को भी टीम में शामिल किया जा सकता है. विकेटकीपर दिनेश कार्तिक की बल्लेबाजी दोनों मैचों में फॉर्म काफी खराब रही है. गुरुवार के प्रैक्टिस सेशन को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ऋषभ पंत शनिवार को टेस्ट डेब्यू कर सकते है. इस बारे में टीम के कोच रवि शास्त्री ने भी कहा है कि पंत के बारे में आपको शनिवार को पता चल जाएगा.

ख़बरें और भी...

टेस्ट मैच में ओपनिंग करना चाहता हूँ : रोहित शर्मा

यो-यो टेस्ट में इस खिलाडी ने विराट सहित पूरी टीम इंडिया को पछाड़ा

विकेटकीपर बन रहे इंडिया का सरदर्द

?