Ind Vs Eng: रुट के शतक से मजबूत स्थिति में इंग्लैंड, क्या आज पास पलटेगी 'विराट ब्रिगेड' ?
Ind Vs Eng: रुट के शतक से मजबूत स्थिति में इंग्लैंड, क्या आज पास पलटेगी 'विराट ब्रिगेड' ?
Share:

चेन्नई: मेजबान भारत और इंग्लैंड के बीच ICC वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के अंतर्गत चार मैचों की टेस्ट श्रृंखला का पहला मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जा रहा है। आज इस मैच का दूसरा दिन है। दूसरे दिन का खेल जारी है, जिसमें इंग्लैंड मजबूत नज़र आ रही है। 263/3 से आगे खेलते हुए खबर लिखे जाने तक इंग्लैंड की टीम ने 91 ओवर में 3 विकेट गंवाकर 264 रन बना लिए हैं। कप्तान जो रूट और बेन स्टोक्स क्रीज पर हैं।

मुकाबले के पहले दिन इंग्लैंड की टीम का दबदबा देखने को मिला, खासकर जो रूट ने जो शतक जड़ा, वो अद्भुत था। पहले दिन का खेल ख़त्म  होने तक इंग्लैंड की टीम ने 89.3 ओवर में 3 विकेट खोकर 263 रन बना लिए हैं। कप्तान जो रूट 128 रन बनाकर क्रीज़ पर मौजूद हैं। वहीं, मैच के पहले दिन की बात करें, तो टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने उतरी इंग्लैंड को अच्छी शुरुआत मिली, मगर पहले सत्र के आखिर में दो विकेट चटकाकर भारत ने वापसी की, लेकिन इसके बाद जो रूट और डॉम सिब्ले ने पारी को संभाला और फिर दूसरे सत्र में कोई विकेट नहीं गिरा।

इंग्लैंड के लिए पहले दिन का तीसरा सत्र भी बिना विकेट गिरे जाने वाला था, लेकिन दिन के अंतिम ओवर में जसप्रीत बुमराह ने 87 रन के व्यक्तिगत स्कोर पर डॉम सिब्ले को पगबाधा आउट कर दिया। इस तरह भारत ने अपनी लाज बचाई। अब देखना ये है कि दूसरे दिन के खेल में टीम इंडिया कैसे वापसी करती है।

OMG! वनडे मैच में तिहरा शतक, इस बल्लेबाज़ ने 129 गेंदों में ठोंक डाले 312 रन, 26 छक्के

गोवा के खिलाफ ड्रॉ से खुश है खालिद जमील

कोरोना की चपेट में आया खेल जगत का ये मशहूर शख्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -