IND vs ENG Live : चौथे दिन होगा विराट चमत्कार
IND vs ENG Live : चौथे दिन होगा विराट चमत्कार
Share:

राजकोट: भारत और इंग्लैंड के बीच राजकोट में खेले जा रहे टेस्ट मैच के दौरान दोनों टीमों के बीच रोचक मुकाबला देखा जा रहा है। भारत के बल्लेबाज दूसरे दिन की खेल समाप्ति के बाद शुक्रवार की सुबह मैदान में तो उतरे लेकिन खराब शुरूआत के कारण टीम को झटका भी लगा। तीसरे दिन की खेल समाप्ति तक भारत का स्कोर चार विकेट के नुकसान पर 319 रनों पर पहुंचा है। कप्तान विराट कोहली (26) रन बनाकर फ़िलहाल क्रीज पर मौजूद है।

इसके पहले मेहमान इंग्लैंड की टीम ने 537 रनों का लक्ष्य भारतीय टीम को दिया है। दूसरे दिन की खेल समाप्ति तक गौतम गंभीर क्रीज पर टिके हुये थे लेकिन तीसरे दिन की शुरूआत के दौरान ही वे आउट हो गये। इंग्लैंड के गेंदबाजों ने गंभीर को दूसरे ओवर में पैवेलियन का रास्ता दिखा दिया। उन्होंने 29 रनों का योगदान अपनी टीम को दिया। इसके बाद चेतेश्वर पुजारा ने जरूर 124 रनों की शतकीय पारी खेली लेकिन वे इसके बाद क्रीज पर जम नहीं सके और उन्हें भी बेन स्टोक्स की बाॅल पर कुक ने लपक लिया।

दूसरे दिन ओपनिंग के लिये उतरे मुरली विजय के साथ पुजारा ने 211 रनों की पारी खेली। बाद में अमित मिश्रा भी बगैर कोई रन बनाये चलते बने। हालांकि मैच के तीसरे दिन भारतीय बल्लेबाज पुजारा और मुरली ने जरूर शतकीय पारी खेली। फैन्स को उम्मीद होगी की चौथे दिन विराट कोहली एक बार फिर न्यूज़ीलैंड के खिलाफ इंदौर के होलकर में दोहरा शतकीय प्रदर्शन दोहराए और इंग्लिश टीम के सामने भारत को मजबूत स्थिति में लेकर खड़ा करे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -