लोकेश राहुल की टीम इंडिया में वापसी, इंग्लैंड के लिए बड़ी मुश्किलें

नई दिल्ली : टीम इंडिया की ओपनिंग जोड़ी की शुरुआत करने वाले स्टार बल्लेबाज लोकेश राहुल ने चोंट से उबरकर टीम में वापसी कर ली है. राहुल को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले दूसरे टेस्ट में शामिल किया गया है. राहुल की वापसी से गौतम गंभीर पर संकट के बदल मंडरा रहे.

खबर है कि अगले टेस्ट में राहुल टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में होंगे. आपको बता दे कि इससे पहले न्यूज़ीलैंड के खिलाफ घरेलु मैदान पर खेली गई सीरीज के दौरान लोकेश राहुल चोटिल हो गए थे जिसकी वजह से करीब दो साल बाद गंभीर ने टीम इंडिया में जगह बनाई थी लेकिन गंभीर से जो उम्मीद की जा रही थी उसके मुताबिक वह मौके का फायदा नही उठा सके.

हाल ही में घरेलु मैदान में खेली गई रणजी ट्रॉफी में लोकेश राहुल ने अपना फिटनेस साबित करते हुए कर्णाटक की तरफ से खेलते हुए 76 रन और 106 रन की शानदार शतकीय पारी खेली थी. जिसके बाद टीम इंडिया के कोच अनिल कुंबले ने संकेत दे दिए है कि लोकेश राहुल फिट है और इंग्लिश टीम के खिलाफ होने वाले अगले टेस्ट में शामिल हो सकते है. वही गंभीर ने पिछले टेस्ट में बेहद ख़राब प्रदर्शन किया था इससे पहले न्यूज़ीलैंड के खिलाफ वह कुछ ख़ास कमाल नही दिखा सके जिसकी वजह से वह टीम से बाहर हो सकते है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -