भारत ए और इंग्लैंड लॉयंस के बीच दूसरा टेस्ट कल से इन खिलाड़ियों पर रहेंगी निगाहे

नई दिल्ली : कई दिनों बाद खेल के मैदान पर उतरे और पिछले मैच में भारत ए की ओर से खेलते हुए फॉर्म में वापसी करने वाले भारतीय ओपनर केएल राहुल बुधवार से इंग्लैंड लॉयंस के खिलाफ शुरू होने वाले दूसरे अनधिकृत टेस्ट मैच में बड़ी पारी खेलकर लय कायम रखना चाहेंगे। राहुल की निगाह शानदार प्रदर्शन कर विश्व कप के लिए रिजर्व ओपनर के रूप में खुद को दौड़ में बनाए रखने पर है। 

ENG vs WI TEST : रूट के शानदार शतक की बदौलत मजबूत स्तिथि में इंग्लैंड

ऐसा रहा था पिछला मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार खराब फॉर्म में चल रहे राहुल को भारतीय टीम प्रबंधन ने भारत ए से जोड़ दिया था। उन्होंने लॉयंस के खिलाफ पहले मैच में 89 रन बनाकर फॉर्म में वापसी की। अब एक और अच्छी पारी खेलकर वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के लिए अपना दावा पेश कर सकते हैं। इसके लिए टीम चयन 15 फरवरी को होगा। भारत ए ने वायनाड में ड्रा छूटे पहले टेस्ट मैच में दबदबा बनाया था।

गुवाहाटी में शुरू होने जा रही है सीनियर राष्ट्रीय बैडमिंटन चैंपियनशिप, ऐसा है कार्यक्रम

सभी ने किया था शानदार प्रदर्शन 

जानकारी के लिए बता दें उस मैच में गुजरात के ओपनर प्रियांक पंचाल ने दोहरा और विकेटकीपर कोना भरत ने शतक जड़ा था। पंचाल और भरत भी अपना यह प्रदर्शन दोहराना चाहेंगे। भारत ए के गेंदबाजों ने लॉयंस को अच्छी शुरुआत का फायदा नहीं उठाने दिया था। तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने पांच विकेट लिए थे जबकि शार्दुल ठाकुर और अवेश खान ने भी अच्छी गेंदबाजी की थी। 

ईरानी कप : शेष भारत ने लिया टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला

आईसीसी टी-20 रैंकिंग में इन भारतीय खिलाडियों ने मारी बाजी

भारत के युवा बैडमिंटन खिलाड़ीयों को तैयार करेंगे मॉर्टन फ्रास्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -