भारत और इंग्लैंड की टेस्ट सीरीज पर अमिताभ ने किया ऐसा ट्वीट कि हो गए ट्रोल
भारत और इंग्लैंड की टेस्ट सीरीज पर अमिताभ ने किया ऐसा ट्वीट कि हो गए ट्रोल
Share:

भारत और इंग्लैंड के बीच इस समय टेस्ट सीरीज जारी है. ऐसे में बॉलीवुड सुपर स्टार और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन लगातार ट्वीट कर रहे हैं और उनके ट्वीट्स तेजी से वायरल भी हो रहे हैं। जब पहले टेस्ट में इंग्लैंड ने भारत को हराया था, उस दौरान इंग्लैंड के पूर्व ऑलराउंडर एंड्रयू फ्लिंटॉफ ने बिग बी को सालों पुराना ट्वीट याद दिलाया था. उस ट्वीट में उन्होंने इंग्लैंड को जड़ (रूट) से उखाड़ने की बात की थी। यह सब होने के बाद टीम इंडिया ने लगातार दो टेस्ट जीते और दोनों टेस्ट को लेकर अमिताभ ने जो ट्वीट किया वह बेहतरीन रहा.

 

इसी क्रम में सीरीज के आखिरी टेस्ट के पहले दिन उन्होंने ऐसा ट्वीट किया, जिसको लेकर फैन्स उनको ट्रोल कर रहे हैं। जी दरअसल अमिताभ ने ट्वीट में बीते 4 मार्च, 2021 तारीख को भारतीय गेंदबाजों के प्रदर्शन से जोड़ते हुए कहा, 'यह अजब संयोग है। भारत ने इंग्लैंड को मैच के पहले दिन 205 रनों पर ऑलआउट किया, जिसमें चार विकेट अक्षर पटेल, तीन विकेट आर अश्विन, दो विकेट मोहम्मद सिराज और एक विकेट वॉशिंगटन सुंदर ने लिया।'

अमिताभ के इसी ट्वीट पर फैन्स ने उन्हें जमकर खरी खोटी सुना दी. वैसे मैच की बात करें तो इंग्लैंड ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। ऐसे में भारतीय गेंदबाजों ने इंग्लिश बल्लेबाजों को टिककर खेलने का मौका नहीं था। इस दौरान बेन स्टोक्स इकलौते ऐसे बल्लेबाज रहे, जो 50 का आंकड़ा पार कर सके। उनके अलावा डैनियल लॉरेंस ने 46 रनों की पारी खेली। वहीं जवाब में भारत ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक एक विकेट पर 24 रन बना लिए हैं।

ई. श्रीधरन ने कई पुलों को बिना किसी भ्रष्टाचार के बनाया है: के. सुरेंद्रन

ICICI 'iMobile Pay: 10 लाख अन्य बैंक ग्राहक कर रहे है ICICI के बैंकिंग ऐप का उपयोग

अब देश भर में 24x7 होगा कोरोना टीकाकरण: स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -