IND vs ENG : तीसरे दिन का खेल ख़त्म, 4 विकेट पर भारत ने बनाए 391 रन
IND vs ENG : तीसरे दिन का खेल ख़त्म, 4 विकेट पर भारत ने बनाए 391 रन
Share:

नई दिल्ली : चेन्नई में खेले जा रहे पांचवे और आखिरी टेस्ट में भारत ने तीसरे दिन 4 विकेट पर 391 रन बना लिए है. लोकेश राहुल शानदार बैटिंग कर रहे थे लेकिन वो महज एक रन से दोहरा शतक बनाने से चूक गए और 199 रन पर आउट हो गए. फ़िलहाल क्रीज पर विजय और नायर है. नायर 71 रन और विजय 17 बनाकर खेल रहे है.

ओपनर बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने टीम की मजबूत शुरुआत करते हुए शानदार 71 रन की पारी खेली. वही चेतेश्वर पुजारा 16, और विराट कोहली 15 के स्कोर पर आउट हुए. बता दे कि टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने उतरी इंग्लैंड टीम ने पहली पारी में 477 रन बनाए है जिसके जवाब में भारत ने अभी तक तीसरे दिन पकड़ बनाए रखी है. भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे चौथे और पांचवे टेस्ट में इंग्लैंड की पहली पारी दूसरे दिन 477 रन पर सिमट गई. ख़राब शुरुआत के बाद इंग्लैंड टीम ने जोरदार वापसी की है और दूसरे दिन पारी को संभाल लिया.

अली की शानदार शतकीय पारी और रुट की दमदार बल्लेबाजी की बदौलत इंग्लैंड ने भारत के सामने चुनोतीपूर्ण लक्ष्य खड़ा किया. दूसरे दिन का खेल शुरू होने के बाद बेन स्टोक्स 6 रन बनाकर अश्विन के हाथो पवेलियन चले गए. इसके बाद ईशांत शर्मा ने भी एक इंग्लिश बल्लेबाज को पवेलियन का रास्ता दिखाया. वही उम्दा बल्लेबाज मोईन अली 146 रन का लम्बा स्कोर खड़ा कर उमेश यादव के हाथो अपना विकेट गंवा बैठे .भारत की तरफ से रवींद्र जडेजा तीन, उमेश यादव दो और ईशांत शर्मा दो. इसके अलावा आर अश्विन को इस बार एक ही विकेट मिला. पाचवे टेस्ट मैच का पहला दिन इंग्लैंड के मोईन अली के नाम रहा.

विराट मतलब क्रिकेट लेकिन सहवाग ने उन्हें...

जो रिकॉर्ड खुद सचिन नही तोड़ पाए, वो रिकॉर्ड तोड़ेगा विराट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -