IND vs ENG : बुलेट ट्रैन के बाद बैलगाड़ी की तरह चली भारतीय टीम, 3 बल्लेबाज लौटे पैवेलियन

Aug 18 2018 05:53 PM
IND vs ENG : बुलेट ट्रैन के बाद बैलगाड़ी की तरह चली भारतीय टीम, 3 बल्लेबाज लौटे पैवेलियन

नई दिल्ली : भारत और इंग्लैंड के बीच नॉटिंघम के ट्रेंटब्रिज स्टेडियम में खेला जा रहा 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच फ़िलहाल दोनों टीमों के लिए अच्छा साबित हुआ है. लंच तक भारत ने अपने तीन विकेट खो दिए है और उसने इस दौरान कुल 26.4 ओवर में 82 रन बना लिए है. आज के मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीता और उसने भारत को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया. इंग्लैंड से मिले पहले बल्लेबाजी के आमंत्रण पर भारत के सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल और शिखर धवन ने पारी की शुरुआत की.

जन्मदिन विशेष : इस भारतीय क्रिकेटर ने केन्या को पहुंचाया था विश्वकप सेमीफाइनल में

बता दें कि आज भारतीय टीम में कुल 3 बदलाव किए गए है. जिसमे सलामी जोड़ी में भी टीम में परिवर्तन देखने को मिला. मुरली विजय के स्थान पर टीम में धवन को मौका दिया गया. राहुल और धवन दोनों ने ही टीम को तेज शुरुआत दिलाई. हालांकि एक बार फिर दोनों ही बल्लेबाज बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहें. एक समय बुलेट ट्रैन की तरह भागती हुई दिखाई दें रही भारतीय टीम कब अचानक से बैलगाड़ी की चाल चलने लगी समझ ही नहीं आया. 

IND vs ENG : तीसरा टेस्ट आज से, हिन्दुस्तान संकट में, अंग्रेजी खेमा इतिहास रचने की ओर

भारत का पहला विकेट धवन के रूप में 60 रन पर गिरा था, वहीं इसके बाद भारत ने 22 रन के भीतर अपने दो और महत्वपूर्ण विकेट खो दिए. दूसरे विकेट के रूप में राहुल तो वहीं तीसरे विकेट के रूप में पुजारा आउट हुए. धवन ने 35 तो वहीं लोकेश ने कुल 23 रन बनाए. जबकि पुजारा मात्र 14 रन पर रशीद को कैच दें बैठें. बता दें कि भारत के तीनों ही विकेट क्रिस वोक्स ने हासिल किए हैं. 

खबरें और भी...

 

IND vs ENG : भारत की पहले बल्लेबाजी, पंत खेलेंगे करियर का पहला टेस्ट

मैच से पहले कोहली का बयान, कल्पना या शर्मसार होने से बचेंगी भारतीय टीम

पाकिस्तान के नए सुल्तान बनें इमरान खान

?