236 पर ऑलआउट इंग्लैंड, भारत को जीत के लिए 103 रन की जरूरत
236 पर ऑलआउट इंग्लैंड, भारत को जीत के लिए 103 रन की जरूरत
Share:

नई दिल्ली : भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे तीसरे टेस्ट के चौथे दिन टीम इंडिया ने मेहमान टीम को 236 रन पर ऑलआउट करके मैच पर लगभग पूरी तरह से कब्ज़ा जमा लिया है. भारत को जीत के लिए महज 103 रन की दरकार है. इससे पहले टीम इंडिया की पहली पारी ने 417 रन बनाए थे जिसके जवाब में इंग्लैंड की दूसरी पारी भारत के सामने जीत के लिए 103 रन का टारगेट ही रख सकी.

भारत की तरफ से स्टार स्पिनर रविचंद्रन आश्विन ने इंलिश टीम को शुरआती दो झटके देकर ओपनिंग जोड़ी को तोडा. अश्विन ने सबसे पहले इंग्लिश कप्तान एलेस्टर कुक को 12 रन पर बोल्ड कर पवेलियन का रास्ता दिखाया इसके बाद मोइन अली को 05 रन पर चलता किया. वही जयंत यादव ने बेयरस्टो को आउट कर भारत को तीसरा विकेट दिलाया. इसके बाद एक बार फिर अश्विन ने अपने स्पीन का जादू दिखाते हुए बेन स्टोक्स को भी पांच रन पर आउट कर दिया. लगातार गिरते विकेट का फायदा ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा को भी मिला.

जडेजा ने गेंद हाथ में लेते ही बैटी को शून्य पर आउट कर चलता कर दिया. इस तरह से मेहमान टीम के लगातार विकेट गिरते रहे और कोई भी बल्लेबाज टिककर नही खेल सका. फ़िलहाल कप्तान कोहली के नेतृत्व वाली टीम इंडिया की दूसरी पारी बाकि है जिसमे भारतीय टीम को जीत के लिए मामूली 103 रन बनाना है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -