जो रूट का शतक पड़ा भारी इंडिया दूसरे मैच में हारी

Jul 15 2018 08:41 AM
जो रूट का शतक पड़ा भारी इंडिया दूसरे मैच में हारी

इंग्लैंड : इंग्लैंड के मक्का  कहे जानें वाले लॉर्ड्स के मैदान में कल खेले गए  दूसरे वनडे में इंग्लैंड ने पहले खेलते हुए जो रूट की शतकीय पारी की बदौलत भारत के सामने 323 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य रखा था. रूट ने 116 गेंदों में 8 चौकों और 1 छक्के की मदद से 113 रनों की शानदार पारी खेली. इसके बाद बैटिंग करने आई भारतीय टीम की शुरुआत कुछ ज्यादा खास नहीं रही और जल्द ही रोहित शर्मा आउट हो गए.

 

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम नौ विकेट पर 236 रनों पर ही बना सकी. इस तरह इंग्लैंड ने दूसरा मैच जीतकर तीन मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर कर ली है. अब मंगलवार को  खेले जाने वाले तीसरे वनडे में सीरीज के विजेता का पता चल पाएगा. रोहित के जल्द आउट होने के बाद  धवन और कोहली ने कुछ अच्छे शॉट जरूर लगाए लेकिन धवन 10वीं ओवर में विल्ली की गेंद पर स्टोक्स के हाथों कैच आउट हो गए.  यहाँ पर धवन ने 30 गेंदों में छह चौकों की मदद से 36 रन बनाए.

 

बाद में कप्तान कोहली ने रैना के साथ मिलकर भारतीय टीम का स्कोर 100 से ऊपर पहुंचाया. बढ़ती रिक्वायर्ड रेट के दबाव में कप्तान कोहली भी 45 के निजी स्कोर पर अपना मत्वपूर्ण विकेट दे बैठे. उन्हें मोईन अली ने LPW आऊट किया. कोहली ने अपनी 45 रनों की पारी में सिर्फ दो चौके लगाए थे.

दूसरा वनडे : रुट के शतकीय प्रहार से भारत को मिला 323 रनों का लक्ष्य

10वीं पास ना हो निराश, यहां निकली हैं 36000 रु प्रतिमाह की नौकरी

सबसे तेज 150 विकेट कपिल-भज्जी जैसे दिग्गजों का विश्वरिकॉर्ड ध्वस्त

 

?