आज भारत बांग्लादेश को परास्त करने के उद्देश्य से मैदान में उतरेगा

Feb 24 2016 09:26 AM
आज भारत बांग्लादेश को परास्त करने के उद्देश्य से मैदान में उतरेगा

आज यानि कि बुधवार को भारत और बांग्लादेश के बीच में मुकाबला होना है तथा आपको बता दे की इस एशिया कप 2016 के पहले मुकाबले में भारतीय टीम में धोनी का खेलना तय नहीं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक प्रैक्टिस सेशन के दौरान महेंद्र सिंह धोनी चोटिल हो गए हैं। अभी ये तय नहीं है कि वे पहला मैच खेलेंगे या नहीं। लोअर ऑर्डर में कुछ दिक्कत है क्योंकि धोनी का खेलना तय नहीं है और युवी भी अभी फॉर्म में चल रहे है।

बांग्लादेश में हो रहे एशिया कप के इन मुकाबलों में देखना होगा कि टीम इंडिया के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे, पवन नेगी और हरभजन सिंह में से किसे प्लेइंग इलेवन में मौका मिलने वाला है। देखा जाए तो अभी रोहित शर्मा और शिखर धवन जबरदस्त फॉर्म में हैं। मिडल ऑर्डर में विराट-रहाणे-रैना कभी भी मैच को पलटने में काबिल हैं। ऑलराउंडर्स का फायदाः टीम के पास रवींद्र जडेजा, सुरेश रैना, युवराज सिंह और अश्विन जैसे सीनियर ऑलराउंडर्स हैं तो हार्दिक पांड्या और पवन नेगी जैसी यंग ब्रिगेड भी।

भारतीय टीम बांग्लादेश के होम ग्राउंड पर जीत के उद्देश्य से ही उतरने वाला है. बता दे कि टीम इंडिया पहले से ही ऑस्ट्रेलिया को 3-0 और फिर श्रीलंका को 2-1 से हरा चुकी है और टी20 रैंकिंग में नंबर 1 है।