भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाले इस मैच को देखऩे पहुंच सकते हैं पीएम मोदी
भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाले इस मैच को देखऩे पहुंच सकते हैं पीएम मोदी
Share:

नई दिल्लीः वर्तमान में भारत साउथ अफ्रीका के साथ घरेलू टेस्ट सीरीज में व्यस्त है। इसके बाद भारत बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू सीरीज खेलेगा। टीम इंडिया बांग्लादेश के खिलाफ टी20 और टेस्ट सीरीज खेलेगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस सीरीज के एक टेस्ट मैच में पीएम मोदी भी टीम इंडिया को चीयर करने पहुंच सकते हैं। सूत्रों की मानें तो भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बांग्लोदश की प्रधानमंत्री शेख हसीना को 22 से 26 नवंबर तक कोलकाता में दोनों देशों के बीच होने वाले टेस्ट मैच में शामिल होने का न्योता दिया गया है।

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल ने दोनों पीएम शेख हसीना और नरेंद्र मोदी को ऐतिहासिक अवसर पर एकसाथ आने का न्योता भेजा है. बांग्लादेश की टीम पहली बार कोलकाता में टेस्ट मैच खेलेगी. हालांकि, इसकी पुष्टि होनी अभी बाकी है कि दोनों प्रधानमंत्री मैच में आएंगे या नहीं. कैब पहले भी कई बड़ी हस्तियों को स्टेडियम में आने का न्योता भेज चुकी है।

पाकिस्तान के खिलाफ 2016 में टी-20 विश्व कप में हुए मैच के लिए सीएबी ने बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन को न्योता भेजा था और वह इसमें शामिल भी हुए थे. पाकिस्तान के मौजूदा प्रधानमंत्री इमरान खान भी उस मुकाबले को देखने पहुंचे थे. इससे पहले भी भारतीय प्रधानमंत्री स्टेडियम में मैच देखने पहुंच चुके हैं. साल 2011 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह और पाकिस्तान के पूर्व पीएम यूसुफ गिलानी मोहाली स्टेडियम पहुंचे थे।

सरफराज को कप्तानी से हटाए जाने पर बोले अख्तर, कहा- अब उन्हें टीम में भी नहीं रखेंगे

INDvSA: रोहित ने जड़ा शानदार शतक, भारत 200 के पार

Ind vs Sa : तीसरे टेस्ट में टॉस के लिए मैदान पर आए दो साउथ अफ्रीकी कैप्टन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -