विराट कोहली इंदौर वनडे में कर सकते है धोनी के इस रिकार्ड की बराबरी
विराट कोहली इंदौर वनडे में कर सकते है धोनी के इस रिकार्ड की बराबरी
Share:

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच वनडे मैचों की सीरीज का तीसरा मैच (24 सितंबर) को इंदौर होल्कर स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान विराट के निशाने पर कई रिकॉर्ड्स होंगे. सीरीज में 2-0 की बढ़त बना चुकी टीम इंडिया की कोशिश होगी कि तीसरे मैच में जीत दर्ज कर सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त हासिल करे. साथ ही इस मैच को जीतकर विराट कोहली महेन्द्र सिंह धोनी की बराबरी भी करना चाहेंगे.

जी हां टीम इंडिया विराट की कप्तानी में लगातार 8 वनडे मैच जीत चुकी है. जबकि 2008-09 के बीच धोनी की कप्तानी में टीम इंडिया ने लगातार 9 वनडे मैच जीते थे. अब कोहली की कोशिश होगी कंगारुओं के खिलाफ जीत का सिलसिला बरकरार रखते हुए धोनी के इस रिकॉर्ड की बराबरी करें. इससे पहले टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ किंग्सटन में खेले गए सीरीज के आखिरी मैच में 8 विकेट से जीत हासिल की थी.

उसके बाद टीम इंडिया ने श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के पांचों वनडे मैच में जीत दर्ज की थी और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी 5 वनडे मैचों की सीरीज में भी टीम इंडिया 2-0 की बढ़त बना चुकी हैं. गौरतलब है कि टीम इंडिया ने चेन्नई में खेले गए पहले वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया को 26 रन से शिकस्त दी थी. तो वहीं कोलकाता में हुए दूसरे वनडे में भी टीम इंडिया ने अपना दबदबा बरकरार रखते हुए कंगारुओं को 50 रन से रौंदा था.

LIVE: ऑस्ट्रेलिया की सधी हुई शुरुआत

LIVE: ऑस्ट्रेलिया को लगा पहला झटका, वार्नर आउट

'चहल और कुलदीप ने अश्विन-जडेजा को भूलने पर किया मजबूर'- वीरेन्द्र सहवाग

LIVE: ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर लिया पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -