INDvsAUS: टी- 20 इंटरनेशनल में इस दिग्गज की हो सकती है वापसी
INDvsAUS: टी- 20 इंटरनेशनल में इस दिग्गज की हो सकती है वापसी
Share:

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज के बाद 7 अक्टूबर से टी- 20 सीरीज की शुरूआत होगी. भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम 3 टी- 20 मैच आपस में खेलेगी. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि क्या टी- 20 सीरीज के लिए युवराज सिंह और सुरेश रैना की वापसी होगी? खबर है कि दिलीप ट्रॉफी के फाइनल के बाद सुरेश रैना फिटनेस टेस्ट देने के लिए बैंगलोर रवाना होगें जहां वो कुछ वक्त नेशनल क्रिकेट बैंगलोर अकादमी में बिताएगें. आपको बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले भी रैना और युवी ने फिटनेस टेस्ट के लिए बैंगलोर के नेशनल क्रिकेट बैंगलोर अकादमी में समय बिताया था. लेकिन फिटनेस टेस्ट में फेल हो जाने के कारण दोनों खिलाड़ियों की वापसी नहीं हो पाई थी. इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में भी दोनों खिलाड़ियों की वापसी नहीं हुई.

आपको बता दें कि एक तरफ जहां युवराज सिंह के लिए टी- 20 सीरीज में वापसी की उम्मीद नहीं जग रही है तो वहीं रैना के लिए फिटनेस टेस्ट पास कर अपनी उम्मीदवारी पेश करने का यह सुनहरा मौका हाथ आया है. सुरेश रैना ने अपना आखिरी टी- 20 इंटरनेशनल मैच इंग्लैंड के खिलाफ फरवरी 2017 में खेला था. वैसे आपको बता दें कि टी- 20 इंटरनेशनल में सुरेश रैना ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 10 मैच खेले हैं और 9 पारियों में बल्लेबाजी करते हुए 170 रन बनाए हैं. इस दौरान रैना का स्ट्राइक रेट 132.81 का है.

सभी जानते हैं कि सुरेश रैना छोटे फॉर्मेट में भारत के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज में से एक हैं. अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या रैना ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी- 20 इंटरनेशनल में वापसी कर पाते हैं या नहीं.

भारत के इस टॉप गेंदबाज ने की थी 20 साल तक टेनिस बॉल से गेंदबाजी

हिमाचल प्रदेश का यह खिलाड़ी कर देगा विराट कोहली की छुट्टी

WWE के ये 5 सुपरस्टार जिन्हे NXT में जाने से हो सकता काफी फायदा

ये अभिनेत्री निभा सकती हैं मिताली राज का किरदार

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -