IND vs AUS 4th ODI : भारत के सामने 349 रनों का लक्ष्य ,फिंच ने जमाया सैकड़ा
IND vs AUS 4th ODI : भारत के सामने 349 रनों का लक्ष्य ,फिंच ने जमाया सैकड़ा
Share:

कैनबरा : कैनबरा में खेले जा रहे चौथे वनडे मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम ने भारतीय टीम को 349 का भारी भरकम लक्ष्य दिया है.ऑस्ट्रेलिया ने 8 विकेट खोकर 348 रन बनाए. ऑस्ट्रेलिया को दोनों सलामी बल्लेबाजों ने शानदार शुरुआत दी और पहले विकेट के लिए 187 रन जोड़े. एरॉन फिंच ने सैकड़ा जमाते हुए 107 रन बनाए वहीँ डेविड वार्नर शतक से चूक गए और 93 रन बनाकर आउट हो गए.

अच्छी शुरुआत के बाद कप्तान स्टीव स्मिथ ने 29 गेंदों में 51 रन और ग्लेन मैक्सवेल ने भी मात्र 20 गेंदों में 41 रन बनाकर टीम का स्कोर 349 तक पहुंचाया. मिशेल मार्श ने 33 रनों का योगदान दिया.

भारतीय गेंदबाजों का फ्लॉप शो जारी-  

भारत की गेंदबाजी आज एक बार फिर बेअसर रही. ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने सभी गेंदबाजों की जमकर धुनाई की. ईशांत को 4 तो यादव ने तीन विकेट लिए. आप को बता दें कि 5 मैचों की सीरीज भारत 0-3 से गवा चुका है . अब बस भारत अपनी साख बचाने में लगा हुआ है.

ऑस्ट्रेलिया के दोनों सलामी बल्लेबाजों ने टीम को मजबूत शुरुआत दी और पहले विकेट के लिए 187 रन जोड़े. एरॉन फिंच ने 107 रन बनाए तो डेविड वार्नर शतक से चूक गए और 93 रन बनाकर आउट हो गए. बाद में तेज खेलते हुए कप्तान स्टीव स्मिथ ने 29 गेंदों में 51 रन बनाए और ग्लेन मैक्सवेल ने भी मात्र 20 गेंदों में 41 रन बनाकर टीम का स्कोर 349 तक पहुंचाया. .

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -