भारत बनाम आॅस्ट्रेलिया: सिडनी टी20 में टॉस हारकर भी विराट कोहली हुए खुश, यह बताई वजह
भारत बनाम आॅस्ट्रेलिया: सिडनी टी20 में टॉस हारकर भी विराट कोहली हुए खुश, यह बताई वजह
Share:

सिडनी: भारतीय क्रिकेट टीम इस समय आॅस्ट्रेलिया दौरे पर गई है और टी20 सीरीज खेल रही है। जानकारी के अनुसार बता दें कि दोनों ही टीमों के बीच दो मैच हो चुके हैं। इसके साथ ही तीसरे टी20 मैच में विराट कोहली ने टॉस हारने के बाद भी खुशी जताई है। बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 सीरीज का आखिरी मैच शुरू हो चुका है। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरॉन फिंच ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है।

 सेमीफाइनल से मिताली राज को निकालने पर नाराज सीओए ने मांगी रिपोर्ट

वहीं बता दें कि इस सीरीज में ऑस्ट्रेलिया पहला मैच जीतकर 1-0 आगे हैं, मेलबर्न में खेला गया दूसरा मैच बारिश में धुल गया, जिससे अब टीम इंडिया यह सीरीज जीत तो नहीं सकती लेकिन बराबर जरूर कर सकती है। टॉस हारने के बाद विराट कोहली काफी खुश नजर आए, ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरॉन फिंच ने टॉस जीतने के बाद कहा, हम पहले बल्लेबाजी करेंगे, विकेट काफी बढ़िया लग रहा है, कुछ सूखा है और यदि हम बोर्ड पर रन लगा सके, हम को कुछ भी डिफेंड करने को तैयार हैं।  

मैरीकॉम के नाम दर्ज हुआ विश्व रिकॉर्ड, आज तक कोई महिला बॉक्सर नहीं पहुँच पाई है यहाँ
 
गौरतलब है कि फिंच के इस फैसले से विराट कोहली काफी खुश नजर आए, टॉस हारने के बाद विराट ने कहा, हम टॉस जीतने के बाद गेंदबाजी चुनना पसंद करते, पिछली बार जब हम यहां खेले थे तब हमने बड़े स्कोर का पीछा किया था। मेलबर्न में भी हम उन्हें एक अच्छे स्कोर पर रोक पाए थे, हम वैसे ही जारी रहना चाहेंगे और उन्हें ऐसे स्कोर पर रोकेंगे जिसे उन्हें डिफेंड करना पड़े। सिडनी में खेलना हमेशा ही शानदार होता है, हमें यहां काफी समर्थन मिलता है, मैदान हमेशा भरा रहता है। यहां बता दें कि हाल में आॅस्ट्रलिया का स्कोर 14 ओवरों में 98 रन हो गया है और चार विकेट भी कंगारूओं के गिर चुके हैं।

 
खबरें और भी 

महिला क्रिकेट टीम में सफल गेंदबाज रही ये खिलाड़ी

इतिहास रच विश्व विजेता बनी 'मैरी कॉम', रोते हुए देश को समर्पित की यह ख़ास उपलब्धि

फिरकी के जाल में उलझे कैरेबियन बल्लेबाज़, तीसरे दिन ही बांग्लादेश ने जीता टेस्ट

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -