ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया की शानदार जीत
ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया की शानदार जीत
Share:

भारत की रन मशीन कहे जाने वाले चेतेश्वर पुजारा ने 521 रन बनाकर ऑस्ट्रलियाई ज़मींन पर जीत का परचम लहराया और ऐसी ऐतिहासिक जीत के लिए जमकर जश्न मनाया गया मेन ऑफ़ द मैच रहे पुजारा ने टीम के सभी खिलाड़ियोंकी जम कर प्रशंसा की और कहा की पूरी टीम के खिलाड़ियों ने जितने के लिए कड़ी मेहनत की थी जिसका श्रेय पूरी भारतीय टीम को दिया जाना चाहिए.

इस दौरान ऑस्ट्रलियाई कप्तान टिम पैन ने भी टीम इंडिया को बधाई दी और कहा कि 'एक मज़बूत टीम ने हर विभाग में उनकी टीम को मात दी और कहा की भारत में जीतना बहुत ही मुश्किल है'.

 इसके आलावा टेस्ट में पुजारा ने 193 रनो की शानदार पारी खेली और पहली बार पुजारा टेस्ट सीरीज में मेन ऑफ़ द सीरीज चुने गए है.

टेस्ट सीरीज में अपनी शानदार जीत के पश्चात् कहा की वास्तव मै अपने योगदान से बहुत ही खुश हूँ. पुजारा ने अपनी टीम की गेंदबाज़ी की जम कर तारीफ़ की क्यों कि 20 विकेट लेना आसान नहीं है. पुजारा ने इस जीत का श्रेय स्पिनर्स और तेज गेंदबाज़ो को दिया है.

उन्होंने अपनी भविष्य की योजनाओ के बारे कहा, 'मै आईपीएल के दौरान काउंटी क्रिकेट खेलूंगा पर टेस्ट क्रिकेट मेरी प्राथमिकता है और यह हमेशा रहेगा'. भारत की सीरीज 2-1 मे जीत बाद चेतेश्वर पुजारा ने कहा, 'यह हम सबके लिए शानदार अहसास है. क्यों की ऑस्ट्रेलिया मे जीतना कभी आसान नहीं रहा. मै अब तक जिन टीमों का हिस्सा बना हूँ उनमे यह टीम सर्वश्रेष्ठ है.

टीम इंडिया के लिए किए ट्वीट में प्रीति ने की गलती, फैंस का रहा ऐसा रिएक्शन

आखिर टेस्ट सीरीज में जीत के नायक रहे बुमराह क्यों हुए टीम से बाहर ?

'खेलों इंडिया यूथ गेम्स' के दूसरे सत्र की मेजबानी करेगा पुणे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -