IND vs AUS 4th ODI Live:  धवन व कोहली ने जमाई फिफ्टी, टीम इंडिया की स्थिति मजबूत
IND vs AUS 4th ODI Live: धवन व कोहली ने जमाई फिफ्टी, टीम इंडिया की स्थिति मजबूत
Share:

कैनबरा : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच कैनबरा में खेले जा रहे चौथा वनडे में ऑस्ट्रेलिया के 349 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया ने 22 ओवर में एक विकेट खोकर 172 रन बना लिए हैं शिखर धवन 50 गेंदों में 50 रन और विराट कोहली 30 गेंदों में 42 रन बनाकर क्रीज पर हैं. रोहित शर्मा 41 रन बना कर आउट हुए इस बीच खबर है कि अजिंक्य रहाणे को चोट की वजह से हाथ में टांके लगाए गए हैं, हालांकि वे जरूरत पड़ने पर बैटिंग करने उतरेंगे.

इससे पहले कप्तान स्टीव स्मिथ ने गेंदबाजी की शुरुआत तेज गेंदबाजों की बजाए स्पिन गेंदबाज नैथन लियोन से कराई. शुरुआती ओवर में शिखर धवन और रोहित शर्मा ने धीमी शुरुआत की, लेकिन 8वें ओवर में रिचर्डसन की गेंदों पर रोहित शर्मा ने 16 रन ठोक दिए. हालांकि वे ओवर की अंतिम गेंद पर लेग साइड में खेलने के चक्कर में विकेटकीपर मैथ्यू वेड को कैच दे बैठे. उन्होंने 25 गेंदों में 41 रन बनाए, जिसमें दो चौके और तीन छक्के शामिल रहे.

कैनबरा में खेले जा रहे चौथे वनडे मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम ने भारतीय टीम को 349 का भारी भरकम लक्ष्य दिया है.ऑस्ट्रेलिया ने 8 विकेट खोकर 348 रन बनाए. ऑस्ट्रेलिया को दोनों सलामी बल्लेबाजों ने शानदार शुरुआत दी और पहले विकेट के लिए 187 रन जोड़े. एरॉन फिंच ने सैकड़ा जमाते हुए 107 रन बनाए वहीँ डेविड वार्नर शतक से चूक गए और 93 रन बनाकर आउट हो गए. अच्छी शुरुआत के बाद कप्तान स्टीव स्मिथ ने 29 गेंदों में 51 रन और ग्लेन मैक्सवेल ने भी मात्र 20 गेंदों में 41 रन बनाकर टीम का स्कोर 349 तक पहुंचाया. मिशेल मार्श ने 33 रनों का योगदान दिया.

भारतीय गेंदबाजों का फ्लॉप शो जारी-

भारत की गेंदबाजी आज एक बार फिर बेअसर रही. ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने सभी गेंदबाजों की जमकर धुनाई की. ईशांत को 4 तो यादव ने तीन विकेट लिए. आप को बता दें कि 5 मैचों की सीरीज भारत 0-3 से गवा चुका है . अब बस भारत अपनी साख बचाने में लगा हुआ है.

ऑस्ट्रेलिया के दोनों सलामी बल्लेबाजों ने टीम को मजबूत शुरुआत दी और पहले विकेट के लिए 187 रन जोड़े. एरॉन फिंच ने 107 रन बनाए तो डेविड वार्नर शतक से चूक गए और 93 रन बनाकर आउट हो गए. बाद में तेज खेलते हुए कप्तान स्टीव स्मिथ ने 29 गेंदों में 51 रन बनाए और ग्लेन मैक्सवेल ने भी मात्र 20 गेंदों में 41 रन बनाकर टीम का स्कोर 349 तक पहुंचाया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -