भारत का तीसरा विकेट गिरा, पुजारा फिफ्टी बनाकर आउट
भारत का तीसरा विकेट गिरा, पुजारा फिफ्टी बनाकर आउट
Share:

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे चौथे टेस्ट में टीम इंडिया को पहली पारी का तीसरा विकेट गिर चूका है. तीसरा झटका पुजारा के रूप में लगा. पुजारा 57 रन बनाकर आउट हुए. इससे पहले भारत का दूसरा विकेट लोकेश राहुल के रूप में गिरा. राहुल 60 रन बनाकर आउट हुए. फ़िलहाल भारत ने 3  विकेट के नुकसान पर 157 रन बना लिए है. क्रीज पर रहाणे और नायर खेल रहे है. टीम इंडिया का पहला विकेट मुरली विजय की रूप में गिरा. विजय 11 रन बनाकर आउट हुए इसके बाद राहुल और पुजारा ने पारी को संभाला. राहुल ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए टेस्ट करियर की 6ठी हाफ सेन्चुरी बनाई.

इससे पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम ने कप्तान स्टीव स्मिथ की शतकीय पारी की बदौलत पहली पारी में 300 रन बनाए. वही गेंदबाजी में भारत की तरफ से अपना डेब्यू मैच खेल रहे चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए कंगारू टीम को 300 रन पर समेट दिया. कुलदीप ने ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी में चार विकेट चटकाए. पहला विकेट जल्दी गिरने के बाद कप्तान स्मिथ और वार्नर ने पारी को संभाला.

वार्नर अर्धशतक बनाकर कुलदीप के शिकार बने इसके बाद कप्तान स्मिथ ने काफी हद तक पारी को संभाला और अपना शतक पूरा किया. शतक बनाने के बाद स्मिथ भी आउट हो गए. बता दे कि सीरीज में 1-1 से बराबरी कर चुकी दोनों टीम के लिए यह मैच बहुत अहम् है. वही कंधे की चोंट के वजह से टीम से बाहर हुए विराट कोहली को जगह कुलदीप को शामिल किया गया. कुलदीप का यह डेब्यू टेस्ट मैच है.

युवराज की दो मां

डांसिंग रियलिटी शो नच बलिए में युवराज सिंह अपनी पत्नी के साथ लगाएंगे ठुमके

शादीशुदा और एक बच्ची के पिता मनवीर कर रहे युवराज सिंह की एक्स भाभी को डेट

युवराज ने भरी हुंकार, फिर से मारूंगा 6 गेंद पर 6 छक्के

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -