IND vs AUS : बस थोड़ी ही देर में शुरू होने जा रहा है महामुकाबला, ऐसी है दोनों टीमों की स्तिथि

हैदराबाद : मेहमान टीम ऑस्‍ट्रेलिया के हाथों पहले ही टी20 सीरीज गंवा चुकी भारतीय टीम की नजर अब पांच मैचों की वनडे सीरीज पर है, जो शनिवार से शुरू होने वाली है. विश्‍व कप से पहले भारत की यह अंतिम सीरीज है. या यूं कहे कि विश्‍व कप के लिए संयोजित टीम चुनने के लिए भारत के पास यह आखिरी मौका है. इन पांच मैचों में कम से कम चार खिलाडि़यों पर नजरें होगी. 

विश्‍व कप के दौरान अब इस नई जर्सी में नजर आएगी भारतीय टीम

इन खिलाड़ियों के लिए होगी अग्निपरीक्षा  

प्राप्त जानकारी के अनुसार लोकेश राहुल, ऋषभ पंत, विजय शंकर और सिद्धार्थ कौल वे चार खिलाड़ी हैं जो इंग्‍लैंड जाने वाली 15 सदस्यीय टीम में दो उपलब्ध स्थान के लिए जद्दोजहद करेंगे. 4 खिलाड़ियों के लिए ये पांच मैच 'परीक्षा की घड़ी' होंगे और अंतिम एकादश में शामिल किए जाने के बाद वे अपना सर्वश्रेष्ठ करना चाहेंगे। राहुल ने दो टी20 में 50 और 47 रन की पारी खेली, वह अच्छी लय में हैं और शीर्ष क्रम में उन्हें और मौके मिलने की उम्मीद है। 

IND vs AUS : अंतिम दो मैचों को स्थानांतरित करने की योजना को लेकर सामने आई यह बड़ी खबर

हर मैच जीतना पहली पसंद 

जानकारी के लिए बता दें यह मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्‍टेडियम पर खेला जाएगा वही मैच भारतीय समयानुसार शनिवार दोपहर 01:30 बजे शुरू होगा। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने बेंगलुरु में मिली हार के बाद कहा, 'हर टीम वर्ल्ड कप से पहले खुद को बेहतर करना चाहती है और हम वनडे सीरीज में भी यही क्रम जारी रखेंगे, लेकिन फिर भी हम हर मैच को जीतना चाहते हैं।

हीरो इंडियन सुपर लीग : आज आमने-सामने होगी मुंबई सिटी एफसी और एफसी पुणे सिटी

विश्व कप के उम्मीदवार के लिये एक अच्छा आईपीएल ज्यादा अंतर पैदा नहीं करेगा : कप्तान कोहली

अभ्यास सत्र के दौरान चोटिल हुए धोनी, पहला वनडे खेलने पर संदेह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -