भारत बनाम अफ्रीका, आखिरी वनडे आज
भारत बनाम अफ्रीका, आखिरी वनडे आज
Share:

सेंचुरियन: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच छह वनडे मैचों की सीरीज का अंतिम मैच शुक्रवार को सेंचुरियन के सुपर स्पोर्ट्स पार्क में खेला जाएगा. भारतीय टीम के लिए जहां यह अपने अतिरिक्त खिलाड़ियों को आजमाने का मौका होगा , वहीं मेजबान टीम जीत हासिल कर अपनी प्रतिष्ठा को एक हद तक बरकरार रखने में कोई कसर बाकी नहीं रखेगी.

भारतीय टीम छह मैचों की सीरीज में पहले ही 4-1 की अपराजेय बढ़त हासिल कर चुकी है. सीरीज में उसे  एकमात्र जीत वर्षा  से बाधित चौथे वनडे मैच में मिली थी. पांचवा वनडे जीतकर भारतीय टीम ने आईसीसी वनडे रैंकिंग में नंबर वन का स्थान दक्षिण अफ्रीका से छीन लिया है. सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि, इस मैच में कोहली अपने कुछ खिलाड़ियों को आराम दे सकते हैं और भारतीय टीम में कुछ नए चेहरे देखने को मिल सकते हैं. 

भारत के लिये शीर्ष क्रम ने अच्छा प्रदर्शन किया है लेकिन मध्यक्रम अभी तक अपेक्षाओं पर खरा नहीं उतर सका है. मनीष पांडे और दिनेश कार्तिक को टीम में होते हुए अभी तक एक भी मैच खेलने का अवसर नहीं मिला है. भारतीय टीम की स्तिथि को देखते हुए इस आखिरी वनडे में इन दोनों खिलाड़ियों को मौका मिलने की आशंका जताई जा रही है. 

ओपन टेनिस टूर्नामेंट : कैरोलिन और हालेप पहुँची अगले दौर में

इंदौर में फिर दिखेगा IPL का जलवा, यहां देखें पूरा शेड्यूल

विंटर ओलंपिक 2018 : जब बर्फ पर एक साथ दौड़े 8 रोबोट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -