तीसरे वनडे में भारत अब तक 131/3

Jul 17 2018 06:49 PM
तीसरे वनडे में भारत अब तक 131/3

इंग्लैंड दौरे पर T20 सीरीज फतह के बाद वन डे सीरीज पर कब्ज़ा ज़माने का इरादा रखने वाली टीम इंडिया सीरीज के तीसरे और निर्णायक वन डे में संघर्ष कर रही है और इस संघर्ष में कप्तान विराट कोहली (57) और धोनी जुटे हुए है. टॉस हारकर पहले बल्ले के साथ मैदान पर आये ओपनरों ने निराश किया और रोहित 18 गेंदों पर महज 2 रन बनाकर आउट हुए. वही विराट का अच्छा साथ दें रहे धवन भी 44  पर रन बनाकर रन आउट हो गए.

 दिनेश कार्तिक भी 22 रन बनाकर चलते बने उन्हें मोईन खान ने बोल्ड किया. समाचार लिखे जाने तक इंग्लैंड की कसी हुई गेंदबाजी के आगे भारत का स्कोर 131/3 हो गया था जबकि पारी के 26 ओवर फेंके जा चुके थे. इंग्लिश टीम ने टॉस जीत कर भारत को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया है. 

भारत की शुरुआत बेहद ख़राब और धीमी रही. भारतीय टीम 3 मैचों की टी-20 सीरीज 2-1 से अपनी नाम कर चुकी हैं. भारत यहाँ इसके बाद पांच मेचो की टेस्ट सीरीज भी खेलगी. सीरीज का पहला वनडे भारत ने जीता था जबकि दूसरे मैच में इंग्लिश टीम ने पलटवार कर सीरीज को रोमांचक बना दिया. सीरीज का अंतिम और तीसरा मैच अब फाइनल बन चूका है. फ़िलहाल भारत के लिए कप्तान विराट किला लड़ा रहे है. 

क्रिकेट अपडेट: भारत 68/1

तीसरा वन डे : टॉस हारकर भारत ने बल्ला थामा

सचिन आज कल क्या कर रहे है? जवाब यहाँ है

 

?