अंडर-19: एशिया कप के लिए टीम इंडिया का हुआ एलान
अंडर-19: एशिया कप के लिए टीम इंडिया का हुआ एलान
Share:

मुंबई: हाल में अखिल भारतीय जूनियर चयन समिति द्वारा अंडर-19 एशिया क्रिकेट कप के चौथे संस्करण के लिए भारत की अंडर-19 टीम की घोषणा कर दी गयी है. अंडर-19 एशिया क्रिकेट कप 9 नवम्बर से मलेशिया में होगा. यह घोषणा अखिल भारतीय जूनियर चयन समिति  द्वारा की गयी है. जिसमे जिन खिलाड़ियों का चयन हुआ उनके नाम पर मुहर लगा दी गयी है. इस टूर्नामेंट के लिए भारतीय टीम की कमान हिमांशु राणा के हाथ में दी गयी है. अंडर-19 एशिया क्रिकेट कप में सबसे बड़ा झटका 17 वर्षीय खिलाड़ी पृथ्वी शॉ को लगा है, जिन्हे टीम में शामिल नहीं किया गया है.

बता दे कि अंडर-19 एशिया क्रिकेट कप 9 नवम्बर से मलेशिया में शुरू होकर 20 नवम्बर तक चलेगा. भारत ने इस टूर्नामेंट को तीन बार जीता है और वह इसका मौजूदा विजेता भी है. चयनकर्ताओं का पृथ्वी शॉ को लेकर मानना है कि पृथ्वी शॉ को भारत में जारी रणजी ट्रॉफी में खेलना चाहिए. 

भारतीय अंडर-19 टीम : हिमांशु राणा (कप्तान), अभिषेक शर्मा (उप-कप्तान), अर्थव तडे, मंजोत कालरा, सलमान खान, अनुज रावत, हार्विक देसाई, रियान पराग, अनुकूल रॉय, शिवा सिंह, तनुष कोटियान, दर्शन नालकंडे, विवेकानंद तिवारी, आदित्य ठाकरे और मंदीप सिंह.

एशिया कप हॉकी टूर्नामेंट : भारत ने पाक को किया 3-1 से चित

फीफा अंडर-17 विश्व कप: सोमवार से शुरू होगी महा टक्कर

प्रतिबन्ध के बाद शारापोवा ने जीता अपना पहला खिताब

भारत की मेजबानी पर भावुक हुए वॉर्नर, देखें क्या कहा

भारत के खिलाफ वनडे, टी-20 के लिए हुआ कीवी टीम का एलान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -