भारत की अंडर-19 टीम ने किया कमाल श्रीलंका को बड़े अंतर से हराया

Jul 21 2018 10:00 AM
भारत की अंडर-19 टीम ने किया कमाल श्रीलंका को बड़े अंतर से हराया

कोलंबो :  श्रीलंका में भारत की अंडर -19 क्रिकेट टीम ने यहां हरफनमौला प्रदर्शन करते हुए पहले यूथ टेस्ट में श्रीलंकाई टीम को पारी और 21 रन से शिकस्त दी.  इस मुकाबले में श्रीलंका की अंडर 19 टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में ऑल आउट होने तक 244 रन बनाए. इसके जवाब में टीम इंडिया ने पहली पारी में ऑल आउट होने तक 589 रन बनाए. 

 

इसके बाद श्रीलंकाई टीम दूसरी पारी में 324 रन पर ढ़ेर हो गई.विकेटकीपर बल्लेबाज निशान मदुश्का (103 रन) का शानदार शतक और नुवानीडू फर्नांडो की 78 रन की पारी भी टीम के काम नहीं आ सकी क्योंकि भारत ने मैच के चौथे और अंतिम दिन श्रीलंका को दूसरी पारी में 324 रन पर समेट दिया. टीम इंडिया की तरफ से शानदार बल्लेबाजी करते हुए आयुष भदोनी और अथर्व तायडे ने शतक जड़ा. आयुष ने 205 गेंदों का सामना करते हुए 19 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 185 रन बनाए.

 

भारत के लिए मोहित जांगड़ा ने शानदार गेंदबाजी, उन्होंने 72 रन देकर पांच विकेट प्राप्त किए. श्रीलंका ने अंतिम सात विकेट गंवाकर महज 147 रन जोड़े.  सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन इस मैच के दौरान कुछ ख़ास नहीं कर पाए. दोनों टीमों के बीच दूसरा टेस्ट 24 जुलाई से हम्बनटोटा में शुरू होगा. 

देखें VIDEO : क्रिकेटर्स के इन हमशक्ल देखकर आंखों पर नहीं होगा विश्वास

पाकिस्तान क्रिकेट में आया रिकॉर्ड्स का सैलाब इस खिलाड़ी ने जड़ा दोहरा शतक

वनडे क्रिकेट के सारे रिकॉर्ड ध्वस्त पाकिस्तान ने बिना विकेट खोए ठोंके 300 रन

 

?