सेक्स को लेकर महिलाएं खुलकर बोलने लगी है!

Jan 30 2016 07:20 PM
सेक्स को लेकर महिलाएं खुलकर बोलने लगी है!

नई दिल्ली : इंडिया टुडे मैगजीन के द्वारा किये गए 2016 के लिए कराए गए सेक्स सर्वे में बहुत सी दिलचस्ब बातें उजागर हुई है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस सर्वे में बहुत से ऐसे कई दिलचस्प फैक्ट सामने आए हैं जिसे सुनकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. सर्वे में सामने आया है कि अब महिलाएं सेक्स संबंधो को लेकर बहुत ही खुलकर बोलने लगी है. सर्वे में तकरीबन 75 फीसदी लोगो का मानना है कि वे सेक्स को भी अपने जीवन का एक अहम हिस्सा मानते है.

इस सर्वे में भारत के 17 शहरों को सम्मिलित किया गया था तथा इसमें भारत के 4042 लोगो को शामिल किया गया था इस सर्वे में 20 साल से लेकर 69 वर्ष तक की आयु के पुरुषों और महिलाओं को शामिल किया गया था. इसमें पूछा गया था की आप अपनी लाइफ में सेक्स को महत्वपूर्ण मानते है तो 75 फीसदी लोगों ने इसका जवाब हां में दिया.

वहीं यह पूछने पर कि क्या सेक्स को लेकर उनका और उनके पार्टनर का मिजाज एक जैसा है, 70 प्रतिशत लोगों का जवाब हां में आया. तो वहीं 77 फीसदी लोगों का कहना है की वे अपने पार्टनर के प्रति आकर्षण महसूस करते हैं. सर्वे में 86 फीसदी लोगो का कहना है की वे अपनी सेक्स लाइफ के प्रति काफी संतुष्ट है. इस सर्वे में सामने आया है कि 80 फीसदी महिलाओं ने खुलकर कहा कि वे रिलेशनशिप में सेक्स को प्राथमिकता देती हैं.