पाकिस्तान क्रिकेट खिलाड़ियों को वीजा देगा भारत

Apr 17 2021 01:52 PM
पाकिस्तान क्रिकेट खिलाड़ियों को वीजा देगा भारत

भारत ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम को वीजा देने का वादा करते हुए एक बड़ा कदम उठाया है। पाकिस्तान टीम के टेस्ट कप्तान बाबर आजम को आईसीसी वर्ल्ड टी20 के लिए अपने क्रिकेट खिलाड़ियों के साथ भारत तक का सफर तय करने में कोई दिक्कत नहीं होगी। टी-20 विश्व कप के लिए मैच अक्टूबर महीने में होना है।

भारत सरकार पड़ोसी राष्ट्र के खिलाड़ियों को वीजा देने के लिए तैयार है। बीसीसीआई सचिव जे शाह ने खुद शीर्ष परिषद के साथ इस फैसले की पुष्टि की है। जबकि, शीर्ष परिषद के एक सदस्य ने भी जवाब में कहा कि "पाकिस्तान क्रिकेट टीम के वीजा मुद्दे को सुलझा लिया गया है। पीटीआई के लिए हालांकि, प्रशंसक मैच देखने के लिए सीमा पार यात्रा कर सकते हैं या नहीं, यह अभी भी स्पष्ट नहीं है। 

बयान आगे जारी है मैं टी समय के साथ तय किया जाएगा। हालांकि हमने आईसीसी से वादा किया था कि इसे सुलझा लिया जाएगा। सचिव ने बैठक के दौरान घोषणा की। हालांकि दोनों देश भारत और पाकिस्तान ने कई सालों से द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली है। वजह उनके बीच राजनीतिक तनाव बताया जा रहा है। साथ ही बीसीसीआई ने जानकारी दी है कि फाइनल की मेजबानी करने वाले अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम के साथ वर्ल्ड टी-20 का आयोजन किया जाएगा। अन्य स्थानों पर दिल्ली, मुंबई, चेन्नई, कोलकाता, बैंगलोर, हैदराबाद, धर्मशाला हैं।

टोक्यो ओलंपिक की अटकलों के बीच जापानी प्रधानमंत्री ने खेल को स्थगित करने की दी मंज़ूरी

एशियन रेसलिंग चैंपियनशिप में विनेश फोगाट समेत इन खिलाड़ियों ने जीता गोल्ड मेडल

मोंटे कार्लो मास्टर्स: आंद्रे रूबलेव के खिलाफ हारने के बाद राफेल नडाल को लगा झटका