फारूक ने कहा रमजान में भारत करे एक तरफा संघर्ष विराम की घोषणा
फारूक ने कहा रमजान में भारत करे एक तरफा संघर्ष विराम की घोषणा
Share:

नई दिल्ली : अपने विवादित बयानों के लिए चर्चित जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने एक बार फिर ऐसा बयान दिया है जो पाक परस्ती दिखाता नजर आ रहा है.फारूक अब्दुल्ला ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से अपील की है कि पवित्र महीना रमजान के दौरान भारत पाक सीमा पर 'एकतरफा संघर्ष विराम' की घोषणा करें. इस साहसिक कदम से यह लगेगा कि भारत शांति चाहता है.

बता दें कि फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि कुछ दिनों बाद ही रमजान का महीना आ रहा है. ऐसे में वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से अपील करेंगे कि वह एकतरफा संघर्ष विराम की घोषणा करें. उन्होंने कहा कि अगर भारत ऐसा करेगा तो लगेगा कि भारत शान्ति चाहता है और बात करके ही समस्याओं का समाधान चाहता है. जबकि हकीकत यह है कि पाकिस्तान ही हर बार संघर्ष विराम की शर्तों का उल्लंघन करता है. हाल ही में राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा के पास पाकिस्तान की भारी गोलीबारी में दो लोग मारे गए है.

जबकि दूसरी ओर उप मुख्यमंत्री निर्मल सिंह ने फारूक अब्दुल्ला के बयान की प्रतिक्रिया में कहा कि ऐसी सलाह वो पाकिस्तान को क्यों नहीं देते. पाकिस्तान 2003 से लगातार भारत-पाक संघषर्विराम का लगातार उल्लंघन कर रहा है. भारत चाहे कितनी भी कोशिश कर ले पर पाकिस्तान नहीं सुधरेगा. आए दिन पाकिस्तान हमले कर रहा है. पाक से ऐसी कोई भी उम्मीद करना बेकार है.

यह भी देखें

पाकिस्तानी महिला घुसपैठिए को BSF ने मार गिराया

पाकिस्तान ने मान ही लिया कि आतंकी है हाफिज सईद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -