इमरान खान ने नवाज शरीफ को बताया भारत का समर्थक
इमरान खान ने नवाज शरीफ को बताया भारत का समर्थक
Share:

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान का आरोप है कि भारत पूर्व पीएम नवाज शरीफ को हथियार बनाकर पाकिस्तानी फाॅर्स को कमजोर करने का प्रयास कर रहा है। उन्होंने कहा कि नवाज शरीफ फाॅर्स पर सियासी दखल देने का गंभीर आरोप लगाकर अपने ही देश में एक भयंकर राजनीतिक खेल खेल रहे हैं तथा उन्हें इसमें भारत का सपोर्ट मिल रहा है।

वही इमरान खान ने दावा किया कि उनकी सरकार तथा फाॅर्स के बीच अबतक का सबसे शानदार रिश्ता है। उनका दावा है कि देश की सभी संस्थाएं अपनी अपनी सीमा में रहते हुए एक दूसरे से तालमेल बनाकर चल रही हैं। एक पाकिस्तानी चैनल समा टीवी को दिए इंटरव्यू में इमरान खान ने कहा है कि नवाज शरीफ एक भयंकर खेल खेल रहे हैं, ऐसा ही अल्ताफ हुसैन ने किया था। इमरान ने कहा कि उन्हें सौ फीसदी यकीं है कि पीएमएल –एन के नेता को भारत सहायता कर रहा है। इमरान ने कहा कि पाकिस्तान की फाॅर्स को कमजोर करना आखिर किसकी मंशा हो सकती है? जाहिर है, हमारे दुश्मनों का। कुछ ‘मूर्ख उदारवादी’ ही

वही लीबिया, सीरिया, इराक, अफगानिस्तान तथा यमन की मिसाल देते हुए इमरान ने कहा कि यदि हमारी फाॅर्स इतनी स्ट्रांग नहीं होती तो हमारा मुल्क भी तीन भागों में बंट जाता। भारत के थिंक टैंक पाकिस्तान को तोड़ना चाहते हैं। नवाज शरीफ को कायर बताते हुए इमरान ने उनकी तुलना मुत्ताहिदा कौमी मूवमेंट (एमक्यूएम) के नेता अल्ताफ हुसैन से की जो लंदन में रहकर पाकिस्तानी सेना के विरुद्ध आग उगलते हैं तथा जिनके वीडियो अथवा ऑडियो पर पाकिस्तान में प्रतिबन्ध लगा दिया गया है। और इसी के साथ इमरान ने नवाज को लेकर अपनी राय रखी है।

इस्लाम को लेकर फ्रांस के राष्ट्रपति ने दिया बेहद आपत्तिजनक बयान, मच सकता है बवाल

डोनाल्ड ट्रम्प के कोरोना संक्रमित पाए जाने से बाज़ार में हलचल, क्रूड आयल के दाम गिरे

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प द्वारा लगाए गए H-1B वीजा प्रतिबंध पर लगी रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -