इरफ़ान पठान  का जबाव,हुए थे रक्षाबंधन पर ट्रोल
इरफ़ान पठान का जबाव,हुए थे रक्षाबंधन पर ट्रोल
Share:

नई दिल्ली -पूर्व भारतीय गेंदबाज रहे इरफ़ान पठान ने रक्षा बंधन के त्यौहार पर राखी बंधवा कर फिर से हिन्दू मुस्लिम भाई-भाई के नारे को सबके सामने ला दिया है. सभी लोग सोशल मिडिया पर अपनी बहनों से राखी बंधवा कर शेयर कर रहे थे. इसमें क्रिकेटर वीरेंदर सहवाग ,विराट कोहली ,सुरेश रैना भी शामिल है किन्तु इरफ़ान पठान को भारी पड़ गया.

इरफ़ान पठान ने भी राखी बंधी हुई फोटो शेयर की जिससे वो कुछ मुस्लिमो के निशाने पर आगये ,मुस्लिम समुदाय के कुछ लोग सोशल मिडिया पर भला बुरा कह रहे है .पर कुछ लोगो ने इरफ़ान पठान कि तारीफे की है मगर कुछ लोग जो उनके मुस्लिम फेन्स है उन्होने इसका विरोध किया है. किसी ने इरफ़ान को नीच कहा तो किसी ने और कुछ पठान ने अपनी फोटो फेसबुक पर पोस्ट कि है जिसमे किसी ने कमेंट बॉक्स में लिखा कि -आपको इतना भी नहीं पता की आप मुस्लिम हो और मुस्लिम में राखी बांधना हरम है तो कुछ ने लिखा आपके पिता मौलबी है उसके बाद भी तुम इस तरह के नीच काम करते हो किसी ने तो कहा कि तुम्हारे जैसे मुसलमानों को देख मुझे खुद मुस्लिम होने पर अफसोस होता है खैर ये उनका मानना है सभी को अभिव्यक्ति कि स्वतंत्रता है.

इरफ़ान पठान का जोरदार जवाब -

अपने इंस्टाग्राम पेज पर पठान ने जवाब देते हुए कहा है कि-लोगो को ऐसी फालतू कि बेतुकी बाते नहीं करना चाहिए ,जो लोगे धर्म के नाम पर गलत भाषा का स्तमाल करते है जिससे कुछ नहीं होना है बंद कीजिये ये सब बकवास बाते ,एकदूसरे को निचादिखाना बंद कीजिये .

 

 

बेंगलुरु बुल्स के कप्तान रोहित कुमार ने जीत का श्रेय पूरी टीम को दिया

मेरी शादी होने के बाद में ज्यादा बोलने लगा हू : पुजारा

पी.वी. सिंधु बनी डिप्टी कलेक्टर

बेंगलुरु बुल्स की तीसरी जीत ,बंगाल वारियर्स की हार

पहले राउंड में सिंधु, साइना को मिली बाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -