पहले ही दिन कैंसिल हुई 13 फ्लाइट्स, परेशान हुए यात्री

नई दिल्ली: लॉकडाउन के बाद आज से देश में डोमेस्टिक फ्लाइट्स की शुरुआत हो गई है. किन्तु पहले ही दिन ही देशभर में 13 से अधिक फ्लाइटें कैंसिल हो चुकी हैं. सबसे अधिक दिल्ली से 11 उड़ानें रद्द की गई हैं. दिल्ली से चेन्नई, मुंबई, कोलकाता, बादडोगरा, कोलकाता, कोच्चि, बैंगलुरू, गोवा, श्रीनगर और पुणे से जाने वाली उड़ाने निरस्त की गई हैं. ऐसे में यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.  

आज सुबह 5 बजे दिल्ली हवाई अड्डे से पहली फ्लाइट ने उड़ान भरी. जिसने सुबह 6 बजकर 42 मिनट पर महाराष्ट्र के पुणे में लैंड किया. नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने ट्वीट करते हुए कहा राज्यों को विमान सेवा की स्वीकृति लेने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी. महाराष्ट्र सरकार ने भी विमान सेवा शुरू करने की अनुमति दे दी है.  आपको बता दें कि आंध्र प्रदेश और पश्चिम बंगाल में आज से विमान सेवाएं शुरू नहीं हो रही है.

आंध्र प्रदेश सरकार ने कल (26 मई) से और पश्चिम बंगाल ने अम्फान तूफान से नुकसान की वजह से 28 मई से घरेलू उड़ान शुरू करने की अनुमति दी है.  वहीं, देश के अन्य राज्यों में प्रवासी अपने अपने घरों के लिए हवाई सेवा का इस्तेमाल कर रहे है। 

दो महीने बाद शुरू हुई उड़ानें, कई फ्लाइट्स हुई कैंसिल, परेशान हुए यात्री

क्या श्रम कानूनों में बदलाव ला पाएंगी उघोग जगत में गति ?

देश में नौकरी को लेकर इतने प्रतिशत लोग भटक रहे बेरोजगार

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -